पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन:सड़क पर उतरे राजनीतिक दल व संगठन, ढाई घंटे एनएच-75 जाम

गढ़वा23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • केंद्र सरकार का कृषि बिल वापस लेने की मांग पर प्रदर्शन

किसान आंदोलन के समर्थन में और मोदी सरकार के दमनात्मक कार्रवाई के खिलाफ राष्ट्रव्यापी तीन घंटे के चक्का जाम कार्यक्रम को लेकर जिला मुख्यालय गढ़वा में किसान महासभा, भाकपा माले, कांग्रेस और झामुमो के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने शनिवार को शहर के रंका मोड़ व मेन रोड की सड़क को अपराह्न करीब साढ़े बारह बजे से लेकर तीन बजे तक जाम कर दिया। करीब ढ़ाई घंटे के चक्का जाम के दौरान एनएच-75 सड़क, रंका रोड में वाहनों की लंबी कतार लग गई। साथ ही शहर के विभिन्न सड़कों में भी जाम लग गई थी।

मौके पर वक्ताओं ने कहा कि किसान विरोधी तीनों कृषि कानून को केंद्र सरकार को वापस लेना होगा। एमएसपी को कानूनी अमलीजामा पहनाना होगा, स्वामीनाथन कमिशन की रिपोर्ट लागू करना होगा, किसान आंदोलन पर दमनात्मक कार्रवाई सरकार अविलंब बंद करें, गिरफ्तार किसानों व पत्रकारों को अविलंब रिहा किया जाना चाहिए। इस दौरान नेताओं व कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार विरोधी नारेबाजी भी किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें