पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:तीन किमी के दायरे में रिंग रोड जरूरी

गढ़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विशेषकर बरसात के दिनों में लोगों को जल जमाव की समस्या से जूझना पड़ता है

गढ़वा शहर में तीन किलोमीटर की दायरा में रिंग रोड की अत्यंत आवश्यकता है। रिंग रोड नहीं रहने से विशेषकर गढ़वा वासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उक्त बातें नगर परिषद के पूर्व प्रत्याशी कंचन जायसवाल व गढ़ देवी मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष विनोद जायसवाल ने संयुक्त रूप से एक प्रेसवार्ता में कही। उन्होंने कहा कि रिंग रोड नहीं रहने से यहां के लोगो को प्रतिदिन जाम की समस्या से जूझना पड़ता है। उन्होंने कहा कि गढ़वा शहर से प्रतिदिन झारखंड सहित बिहार, उत्तर प्रदेश व छत्तीसगढ़ के लिए कई बसों का परिचालन किया जाता है।

वहीं भारी वाहनों का भी आवागमन होते रहता है। ऐसे में लोगों को रिंग रोड के अभाव में शहर के मुख्य पथ पर चलने में परेशानी होती है। उन्होंने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में सीवरेज नाला का निर्माण नही होने से नगर परिषद क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। विशेषकर बरसात के दिनों में लोगों को जल जमाव की समस्या से जूझना पड़ता है। वहीं शहर की लाइफलाइन मानी जाने वाली दानरो व सरस्वतिया नदी का पानी भी प्रदूषित हो रहा है। उन्होंने कहा कि सीवरेज नाला के अभाव में शहर का सारा गन्दा पानी नदी में गिरता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें