पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चयन:बंशीधर नगर थाना में सुपरवाइजर बहाली के लिए 15 युवकों का चयन

बंशीधर नगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शारीरिक तौर पर सभी शर्तों को पूरा करने वाले 15 युवकों का चयन किया गया

एसआईएस प्रशिक्षण केंद्र गढ़वा के द्वारा शुक्रवार को थाना परिसर में सुरक्षा जवान व सुरक्षा सुपरवाइजर की भर्ती के लिए शिविर का आयोजन किया गया। इसमें सुरक्षा जवान व सुरक्षा सुपरवाइजर के पद पर भर्ती के लिए 50 युवक पहुंचे। जिसमें शारीरिक तौर पर सभी शर्तों को पूरा करने वाले 15 युवकों का चयन किया गया। एसआईएस के भर्ती अधिकारी सह सहायक अवर निरीक्षक अरुण यादव ने बताया कि एसआईएस संस्था के द्वारा 5 जनवरी से लेकर 16 जनवरी तक जिले के सभी थानों में सुरक्षा जवान व सुरक्षा सुपरवाइजर भर्ती के लिए शिविर लगाया जा रहा गया। शिविर में शारीरिक तौर पर सभी शर्तों को पूरा करने वाले 15 जवानों का चयन किया गया। चयनित सभी जवानों को एक माह का प्रशिक्षण बेलचंपा गढ़वा स्थित प्रशिक्षण केंद्र में दिया जाएगा।

प्रशिक्षण के बाद पदस्थापन के अनुसार सुरक्षा जवान को 10 से 15 हजार रुपये तथा सुरक्षा सुपरवाइजर को 15 से 18 हजार रुपये वेतनमान दिया जाएगा। भर्ती के समय चयनित जवानों से शैक्षणिक योग्यता की छाया प्रति व पंजीयन शुल्क के लिए 350 रुपये लिया जा रहा है। रिटायरमेंट की उम्र सीमा 65 वर्ष है। 10 वर्षों की नौकरी पूरा होते ही कर्मचारी या उनके परिवार के सदस्य को सरकार की तरफ से पेंशन की सुविधा मिलेगी। देश के जाने-माने स्कूल आईपीएस देहरादून में दो बच्चों की पढ़ाई की सुविधा मिलती है। नौकरी के दौरान रियायती दरों पर मेस एवं आवास की सुविधा मिलेगी। देश के किसी भी कोने में ट्रांसफर पोस्टिंग होने पर आने-जाने एवं खाने-पीने का खर्चा कंपनी के द्वारा दिया जाएगा। मौके पर संस्था के सुपरवाइजर मूंजराज कोटारिया सहित कई अभ्यर्थी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser