पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूर्व सांसद ने कहा:अनुसूचित जाति के 28 दारोगा को प्रोन्नति दे राज्य सरकार

गढ़वा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पलामू के पूर्व सांसद घूरन राम ने कहा कि राज्य की हेमंत सरकार ने 2012 बैच के दारोगा को प्रोन्नति दिया है। मगर 28 अनुसूचित जाति के दारोगा काे प्रोन्नति नहीं मिला है। वे सदर प्रखंड के महुलिया स्थित आवास पर पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार ने एसटी, ओबीसी व जनरल वर्ग में दारोगा को प्रोन्नति दिया है। अनुसूचित जनजाति वर्ग के दारोगा के साथ सरकार न्याय नहीं कर रही है।

उन्होंने कहा कि अनुसूचित जनजाति के 28 दारोगा को प्रमोशन सरकार नहीं देती है तो सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन किया जाएगा। पूर्व सांसद ने कहा कि हेमंत सरकार दारोगा को प्रमोशन देने में जो मापदंड अपनाई है, वह पूरी तरह से गलत है। सरकार को सभी वर्ग के दारोगा को प्रमोशन देनी चाहिए थी।

अनुसूचित जाति के दारोगा को सरकार प्रमोशन नहीं देती है तो मुख्यमंत्री से मिलकर प्रमोशन दिलाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि 120 आदिवासी दारोगा को सरकार प्रमोशन देने की काम की है। अनुसूचित जाति के सिपाही व जमादार को भी सरकार प्रमोशन नहीं दे रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें