पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामले का अनुसंधान:नवविवाहिता की मायके में संदेहास्पद स्थिति में मौत

मझिआंव4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बरडीहा थाना क्षेत्र के जीका गांव में एक नवविवाहिता की मायके में शुक्रवार की रात संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है।मृतिका जीका गांव के शंभू रजवार की 19 वर्षीय पुत्री दुर्गा देवी उर्फ गुड्डी है।इधर मौत की सूचना पाकर बरडीहा पुलिस ने मृतिका के मायके घर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

इधर घटना के संबंध में मृतिका की माता मालती देवी ने बताया कि तीज त्योहार के पारण के दिन से ही मेरी बेटी दुर्गा को उल्टी एवं दस्त की शिकायत हो गई थी,उसी के कारण शुक्रवार की रात्रि में पुराना घर से लगभग 1 किलोमीटर दूर स्थित भंडार घर में उसकी मौत हुई है।

उसी भंडार घर पर हम एक रूम में सोए थे और दूसरी बरामदे में लड़की सोई हुई थी। जब उठा तो देखा कि लड़की ज्यों के त्यों सोई हुई है, उठाया तो पाया कि मृत अवस्था में है। वहीं मृतका के पिता शंभू रजवार ने बताया कि मैं अपनी बेटी दुर्गा कुमारी की शादी मई 2021 में कांडी थाना क्षेत्र के चौबे मझिगवां गांव निवासी सरहुल रजवार के पुत्र वीरेंद्र रजवार के साथ किया था।

इधर पूछे जाने पर संभू रजवार ने बताया कि शुक्रवार की देर रात गुड्डू सिंह खरवार का फोन आया था की आपके भंडार पर शराब पीने आया हूं। लेकिन मैंने कहा कि मेरे यहां कोई शराब नहीं बनता है उसके बाद कोई बात नहीं हुई।और वहीं मिली जानकारी के अनुसार पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टरों को कुछ शंका हुआ तो डॉक्टरों के द्वारा पैनल गठित कर शव को पोस्टमार्टम किया गया है।

इधर शनिवार को मौत के खबर पाकर पहुंचे ससुराल पक्ष के लोग भी नाराजगी जाहिर करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव लेने से इंकार करते हुए अपने गांव चौबे मझिगवां लौट गए।रविवार को काफी मान मनौवल के लगभग 36 घंटे बाद ससुराल पक्ष के लोगों के आने के बाद शव को जला दिया गया। इधर इस संबंध में थाना प्रभारी सुमंत कुमार राय ने कहा कि मृतिका के मां के दिए गए आवेदन के आलोक में यूडी केस दर्ज कर लिया गया है।मामले का अनुसंधान किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...