• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • Garhwa
  • Table Tennis Competition Will Be Held In Garhwa On August 27 28, Players Of The District Who Have Played The National Tournament Will Be Honored

टेबल टेनिस एसोसिएशन की वार्षिक बैठक:गढ़वा में 27-28 अगस्त को होगी टेबल टेनिस प्रतियोगिता, राष्ट्रीय टूर्नामेंट खेल चुके जिला के खिलाड़ियों को किया जाएगा सम्मानित

गढ़वा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गढ़वा जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन की वार्षिक बैठक में उपस्थित पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
गढ़वा जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन की वार्षिक बैठक में उपस्थित पदाधिकारी।
  • गढ़वा जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन की वार्षिक बैठक में लिया निर्णय, 50 खिलाड़ी जिला और 11 राज्य का कर रहे प्रतिनिधित्व

जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन की वार्षिक बैठक शनिवार को आरकेवीएस में संघ के संरक्षक अलखनाथ पांडेय की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में सितंबर माह में राज्य स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन करने और खेल दिवस के अवसर पर 27 और 28 अगस्त को जिला स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन आर के पब्लिक स्कूल में आयोजित करने के साथ-साथ राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग ले चुके गढ़वा जिले के सभी खिलाड़ियों को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया।

राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग ले चुके गढ़वा जिले के सभी खिलाड़ियों का फ्लैगशिप बनाकर चौक चौराहों के साथ-साथ स्कूल में लगाने का निर्णय लिया गया ताकि गढ़वा में टेबल टेनिस खेल के प्रति खिलाड़ियों में जागरूकता लाया जाए। बैठक में राष्ट्रीय स्तर पर खेल चुके खिलाड़ियों को सीधे नियुक्ति के तहत उन्हें नौकरी उपलब्ध हो इसके लिए एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल डीसी से मिलकर खिलाड़ियों को रोजगार देने की मांग करने का निर्णय लिया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए संरक्षक अलखनाथ पांडेय ने कहा कि गढ़वा जिले में एक दर्जन खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग ले चुके हैं। गढ़वा से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खिलाड़ी निकले इसके लिए बेहतर खेल रहे खिलाड़ियों का चयन कर उन्हें राष्ट्रीय स्तर के प्रशिक्षक से संपर्क कर उन्हें प्रशिक्षण दिलवाने की बात कहा उन्होंने कहा कि टेबल टेनिस के वैसे खिलाड़ी जो इस खेल में कुछ करना चाहते हैं वैसे लोग संघ के अध्यक्ष और सचिव से संपर्क कर अपना नाम दर्ज कराएं खिलाड़ियों के खेल के विकास के लिए एसोसिएशन हर संभव मदद करने को तैयार है।

संघ के अध्यक्ष मदन प्रसाद केशरी ने कहा कि गया जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन का गठन वर्ष 2009 में किया गया था उस समय गढ़वा में खिलाड़ी खेलने के लिए नहीं मिलते थे और आज गढ़वा के खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना चुके हैं। सचिव आनंद सिन्हा ने प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए कहा कि कम संसाधन में गढ़वा टेबल टेनिस राज्य में स्थापित हो चुका है। जिले के 50 खिलाड़ी वर्तमान में जिला का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं वहीं जिले के 11 खिलाड़ी राज्य का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

संघ के उपाध्यक्ष धनंजय सिंह, सुशील केशरी, अशोक दुबे, संजय सोनी, अमित कुमार सिंह, सिस्टर रोशना, अशोक विश्वकर्मा, मोजिबुद्दीन खान, दीपक ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किए। बैठक में वापसी बजट, खेल कैलेंडर का अनुमोदन सभी पदाधिकारियों सदस्यों ने सर्वसम्मति से किया। बैठक में कोषाध्यक्ष कमलेश दुबे, अमोद कुमार पांडेय, अभय कुमार, अजय कुमार ठाकुर, प्रवीण मिश्रा थे। कार्यक्रम का संचालन कोषाध्यक्ष कमलेश कुमार दुबे ओर धन्यवाद ज्ञापन उपाध्यक्ष सुशील प्रसाद केशरी ने किया।

खबरें और भी हैं...