पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सम्मान समारोह:शिक्षक समाज को रोशनी देने का काम करते हैं, बच्चों को मिले सकरात्मक शिक्षा

गढ़वा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जायन्ट्स ग्रुप ऑफ गढ़वा सहेली के तत्वावधान में तीन शिक्षकों को सम्मानित किया गया। स्थानीय ज्ञान निकेतन कान्वेंट स्कूल में सर्वपल्ली डॉ डॉक्टर राधा कृष्णन के जन्मदिन सह शिक्षक दिवस के अवसर पर आयोजित उक्त सम्मान समारोह में शिक्षक एमपी केशरी, शिक्षिका ममता कुमारी व किरण कुमारी को सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह के अवसर पर जायन्ट्स ग्रुप गढ़वा सहेली के अध्यक्ष किरण गुप्ता ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया। साथ ही कहा कि शिक्षकों को सम्मानित करते हुए उन्हें गर्व की अनुभूति हो रही है।

मौके पर बोलते हुए मदन केशरी ने अपने तीस वर्ष के शिक्षण का अनुभव बयान किया। उन्होंने कहा कि शिक्षक समाज को रोशनी देने का काम करते हैं। उन्हें बच्चों को सही दिशा में सकारात्मक शिक्षा देनी चाहिए। जिससे वे आगे चलकर समाज व देश के प्रगति का मार्ग प्रशस्त कर सकें। शिक्षिका ममता कुमारी ने अपने संबोधन में कहा कि हर हाल में समाज के प्रत्येक बच्चों को शिक्षित करना चाहिए।

प्रतिकूल परिस्थिति कोरोना काल में भी अपनी शिक्षण सेवा के अनुभवों को बताया। शिक्षिका किरण कुमारी ने कहा कि खासकर बच्चियों को जरूर शिक्षित करना चाहिए। क्योंकि एक बच्ची शिक्षित होती है तो वह बड़ी होकर पूरे परिवार को शिक्षित करने का काम करती है।

कार्यक्रम में जायन्ट्स वेलफेयर फाउंडेशन ब्रांच 8 के यूनिट डायरेक्टर रश्मि कमलापुरी, जायन्ट्स ग्रुप ऑफ गढ़वा सहेली के निवर्तमान अध्यक्ष सुषमा केशरी, उपाध्यक्ष रीना अग्रवाल, लता गुप्ता, रीमा देवी, पल्लवी पुंज आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम की अध्यक्षा जायन्ट्स सहेली के अध्यक्ष किरण गुप्ता व संचालन जायन्ट्स सहेली के प्रशासनिक निदेशक रंजना जायसवाल ने किया।

कार्यक्रम में जायन्ट्स वेलफेयर फाउंडेशन ब्रांच आठ के पूर्व अध्यक्ष विनोद कमलापुरी, जायन्ट्स ग्रुप ऑफ गढ़वा के अध्यक्ष मनोज केशरी, संध्या केशरी, लायंस क्लब के पूर्व अध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता, गायत्री गुप्ता, सिमा केशरी, रजनी गुप्ता, श्रेया आनंद, सृष्टि आनंद, सृजन आनंद, करण, शंकर आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...