पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियमों के पालन की अपील:रात में बेवजह घूमनेवालों को प्रशासन ने चेताया, कहा- कर्फ्यू का करें पालन

गढ़वा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सीमा से सटे झारखंड के गढ़वा जिला में कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते मामले को रोकथाम के लिए प्रशासन सख्त हो गया है। वहीं राज्य सरकार के द्वारा रात्रि में लगाए गए लॉकडाउन को लेकर जिला पुलिस ने बुधवार की रात्रि 8:30 बजे शहर के सड़कों पर उतर कर लोगों से नियमों के पालन करने की अपील की।

इस संबंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि सरकार के दिए गए गाइडलाइन के निर्देशानुसार रात्रि के 8 बजे से लेकर सुबह के 6 बजे तक कर्फ्यू लगाई गई है। लोग इसे समझें क्योकि कोरोना महामारी जैसी बीमारी अपना दूसरा रूप फिर से ले चुका है। बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लोग दुकानदार राहगीर रात्रि के आठ बजे के बाद अपने-अपने दुकान बंद कर ले साथ ही साथ राहगीरों से भी उन्होंने कहा कि बेवजह घर से बाहर ना निकले।

बुधवार की देर रात्रि प्रशासन के द्वारा अपील कर चेतावनी दिया गया है। कि अगर आज सड़क पर लोग 8:00 बजे के बाद बेवजह दिखेंगे तो उन पर आपदा प्रबंधन आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही साथ उन्होंने अपील किया है कि बढ़ते कोरोना जैसे बीमारी को लेकर लोग सतर्कता बरतें। बेवजह घर से ना निकले। इधर उधर भीड़ ना लगाएं। साथ ही साथ उन्होंने कहा है। कि सरकार के अगले निर्देशक लोग संयम से रहे। सरकार प्रशासन बीमारी से निपटने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है।

इधर सीएसआई लूसी रानी ने कहा कि कोरोना जैसे बढ़ते बीमारी को लेकर सरकार के मिले गाइडलाइन के अनुसार रात्रि के 8:00 बजे के बाद सभी दुकानें बंद रहेगी। वही अनावश्यक लोग सड़क पर दिखेंगे। तो उनके विरूद्ध भी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें