पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छानबीन:4 दिनों से लापता युवक का शव गांव के कुएं से बरामद

डंडई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डंडई के करके गांव का मामला, 22 नवंबर से लापता था विवेकानंद

थाना क्षेत्र के करके गांव स्थित हरिजन टोला के एक कुएं में गुरुवार को एक व्यक्ति का शव देखा गया। शव को सबसे पहले खेत का पटवन करने गए किसान सुरेंद्र यादव ने कुआं में तैरते हुए देखा। शव देखते ही उसने अपने आस-पड़ोस के लोगों को बताया और देखते ही देखते यह खबर पूरे पंचायत में आग की तरह फैल गई। उसके बाद बड़ी संख्या में एक एक कर ग्रामीण उक्त स्थल पहुंचते गए। वहीं पुलिस प्रशासन के लोगों को भी इसकी सूचना दी गई। सूचना पाते ही थाना प्रभारी विकास कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह शव को कुएं से बाहर निकाला गया। जिसकी पहचान ग्राम डंडई निवासी संजय राम के पुत्र विवेकानंद कुमार रवि उम्र 20 वर्ष के रूप में की गई।

परिजनों का आरोप... बेटे की हत्या कर फेंका गया शव

बेटे की मौत की जानकारी मिलते ही परिजन दौड़ते दौड़ते शव स्थल पर पहुंच गए और लोगों में मातम छा गया। सभी का रो रो कर बुरा हाल था। घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि विवेकानंद 22 नवंबर को देर शाम खा पीकर अपने कमरे में सो रहा था। सुबह में उसे कमरे में नहीं देखा गया। तबसे उसकी काफी खोजबीन की गई। खोजबीन के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला तो डंडई थाना में गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया था। परिजनों ने बताया कि बेटा को हत्या कर कुएं में डाला गया है। मालूम हो कि संजय राम का पुत्र विवेकानंद कुमार रवि 4 दिन पहले ही लापता हो गया था। घर वालों ने काफी खोजबीन किया, परंतु उसका कुछ पता नहीं चला। अंत में हार कर संजय राम ने गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराते हुए डंडई थाना प्रभारी से अपने पुत्र की खोजबीन की गुहार लगाई थी। परंतु 2 दिन बाद करके गांव के एक कुएं से शव बरामद हुआ। घटना में थाना प्रभारी विकास कुमार ने कहा कि ग्रामीणों के द्वारा जानकारी मिली की कुएं में एक शव है। फौरन ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कुएं से निकाला गया और शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया गया है और घटना की अनुसंधान जारी है। आगे उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या कहा जा सकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser