बड़ी जवाबदेही:गांव स्तर पार्टी की मजबूती के लिए सफल होगा सम्मेलन

गढ़वा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आजसू पार्टी की बैठक में कार्यक्रम को सफल बनाने की बनी रणनीति

बुधवार को आजसू पार्टी की एक बैठक जिला कार्यालय एसपी मार्केट जोबरईया मोड़ पर आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला सचिव डॉ इश्तियाक रजा व संचालन बुद्धिजीवी मंच के अध्यक्ष दामोदर राम ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित पार्टी के केंद्रीय सचिव गुप्तेश्वर ठाकुर उपस्थित हुए। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय सचिव गुप्तेश्वर ठाकुर ने कहा कि पार्टी को गांव स्तर तक मजबूत करने के लिए कार्यकर्ता पंचायत सम्मेलन को सफल बनाएं।

दो अक्टूबर गांधी जयंती के शुभ अवसर पर पार्टी ने पूरे राज्य सभी पंचायत में एक साथ पंचायत सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया है। जिसमें पार्टी का हर कार्यकर्ता अपनी भूमिका अदा करें। पंचायत सम्मेलन को सफल बनाने का कार्य करें। आजसू पार्टी ही झारखंड का व झारखंडीयों का भविष्य सवार सकती है। इसके लिए मजबूत संगठन निर्माण अति आवश्यक है। जिला सचिव डॉ इश्तियाक रजा ने कहा है कि पंचायत सम्मेलन कराना एक बहुत बड़ी जवाबदेही है। जिस पर सभी प्रखंड अध्यक्ष प्रखंड के सारे पंचायत में सम्मेलन आयोजन कर कार्यक्रम को सफल बनाएं।

गढ़वा रंका विधानसभा प्रभारी रविंद्र नाथ ठाकुर ने कहा कि गांव गांव तक आजसू पार्टी का झंडा लहराने की आवश्यकता है। उप प्रमुख संघ के जिला अध्यक्ष गोरखनाथ चौधरी ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने जब जवाबदेही सौंपी है। महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष चंपा देवी ने कहा कि पार्टी ने महिलाओं को बराबरी का दर्जा दिया है। बुद्धिजीवी मंच के जिलाध्यक्ष दामोदर राम ने कहा कि सभी कार्यकर्ता तन मन से लगकर इस होने वाले पंचायत सम्मेलन को सफल कर उज्जवल भविष्य का सपना देख सकते हैं।

मौके पर नामधारी कॉलेज छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष राजेंद्र कुमार रवि छात्र संघ के जिला अध्यक्ष अनुराग पासवान मोहम्मद इकराम, मुकेश राम, हम्दुल्लाह अंसारी, योगेंद्र कुमार, मुन्ना शर्मा, सुनील कुमार कुशवाहा, अनिल महतो, उपेंद्र कुमार, जय नंद कुमार, ब्रजेश कुमार राम, रहीम अंसारी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...