पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:कंटेनर ने बाइक को 200 मीटर घसीटा सवार युवक की मौत, दो लोग घायल

कुजू11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कंटेनर के नीचे फंसी बाइक। - Dainik Bhaskar
कंटेनर के नीचे फंसी बाइक।
  • बोंगाबार कोयरीखेत के पास फोरलेन पर कंटेनर ने बाइक और लूना को टक्कर मारी

क्षेत्र के बोंगाबार कोयरीखेत के समीप फोरलेन सड़क पर सोमवार को बाइक और लूना मोपेड को कंटेनर ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे बाइक पर सवार एक युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं मोपेड सवार भी घायल हो गया।

बाद में दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं कुजू पुलिस मृतक के शव को कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया। जानकारी के अनुसार मेराज हसन (35 वर्ष) बरकट्ठा मसकैडी निवासी व युनूस अंसारी (36 वर्ष) तुईयो बरकट्ठा निवासी बाइक (जेएच12एल-1910) से बरकट्ठा से रांची जा रहे थे। वहीं लूना पर सवार सांडीडहर बोंगाबार निवासी बिगू प्रजापति (60 वर्ष) नयामोड़ से 200 मुर्गे की चूजे लेकर बोंगाबार घर जा रहे थे। इसी बीच फोरलेन सड़क के कोयरी खेत के समीप अचानक कट पर क्रॉस करने के दौरान पीछे चल रहा बाइक सवार युवक असंतुलित हो गया।

घटना स्थल पर कंटेनर छोड़ चालक फरार

असंतुलित होने के कारण कंटेनर (एनएल01-3343) ने बाइक व लूना मोपेड को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें बाइक सवार मेराज हसन की मौत घटना स्थल पर ही हो गई, जबकि बाइक पर सवार युनूस व लूना सवार बिगु प्रजापति घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कंटेनर ने बाइक को करीब 200 मीटर तक घसीटता चला गया। बाद में चालक कंटेनर को खड़ा कर मौके से फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...