पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

2 दिन बाद सावन की सोमवारी:ये है जुड़वनिया शिव मंदिर जाने का रास्ता, 30 हजार लोग जाते हैं जल चढ़ाने

गढ़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2 दिन में कैसे सुधरेगी सड़क की हालत
Advertisement
Advertisement

दो दिन बाद 6 जुलाई से सावन की शुरआत है। उसी दिन पहली सोमवारी भी है। वहीं जिले के सबसे प्रसिद्ध जुड़वनिया शिव मंदिर तक जाने का रास्ता कीचड़ भरा है। सावन में इस मंदिर में प्रत्येक सोमवार को कांवर यात्रा के माध्यम से  लाखों लोग  भगवान भोले शंकर पर जल अर्पण करते हैं।

हर सोमवार को करीब 30 हजार लोग जल चढ़ाने जाते हैं। ठेकेदार की लापरवाही से यह सड़क छह महीने में ही टूट कर कीचड़ भरे गड्ढे में तब्दील हो गई है। यहां  करमडीह, जाटा, जुटी, डुमरो, महुलिया, नारायणपुर,  तेनार, कल्याणपुर, पिपरा व शहर के सहिजना मोहल्ले के श्रद्धालु  मंदिर में पूजा अर्चना के लिए आते हैं। इस वर्ष सावन के महीना में शहर के श्रद्धालुओं को मंदिर तक पहुंचने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। इस संबंध में लोगों ने कहा कि सड़क निर्माण के समय ही सड़क की घटिया निर्माण को लेकर जिले के डीसी से शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement