पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना काल:सुंडी में तीन व राजी पंचायत में 1 पॉजिटिव मिला

खरौंधी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सभी लोगों का कोरोना जांच सुंडी तथा राजी बाजार में कैंप लगाकर किया गया था

प्रखंड के सुंडी में तीन तथा राजी पंचायत में एक कोरोना पॉजिटिव मिलने से गांव के लोगों में दहशत है। सुंडी पंचायत में एक सात साल का बच्चा भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। प्रखंड में पहली बार चार कोरोना पॉजिटिव मिलने से प्रखंड वासी कोरोना महामारी फैलने को लेकर भयभीत हैं।

प्रखंड विकास पदाधिकारी महेंद्र छोटू उरांव, थाना प्रभारी अर्जुन कुमार पासवान ने सुंडी तथा राजी पंचायत के लोहबंधा जाकर उनके माता-पिता से मिलकर उन्हें समझाते हुये कई दिशा निर्देश दिए हैं। जो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उसे भी कई दिशा निर्देश देते हुये बताया इससे डरने की जरूरत नहीं है। केवल आप लोगों को इसे हराने के लिए सावधानी बरतनी है। अब किसी के संपर्क में नहीं आना है। अपने घर में ही होम कोरेंटिन रहना है। मेडिकल एंबुलेंस आयेगा और आपलोगों को कोविड हॉस्पिटल ले जाएगा। इन सभी लोगों का कोरोना जांच सुंडी तथा राजी बाजार में कैंप लगाकर किया गया था। इन सभी के पॉजिटिव पाए जाने पर इनके मोबाइल पर सूचना दिया गया था। वहीं राजी पंचायत में पंचायत भवन तथा राजी बाजार में मेडिकल टीम द्वारा कैंप लगाकर कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया। कैंप में लगभग 400 लोगो का कोरोना जांच के लिए स्वाब सैंपल लिया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें