पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टीकाकरण:नप क्षेत्र में 288 लोगों को लगा टीका पार्षद ने गुलाब देकर किया स्वागत

गढ़वा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विभिन्न वार्ड में वार्ड पार्षदों के समन्वय से एक-एक दिन के टीकाकरण कैंप लगाए जा रहे

उपायुक्त राजेश कुमार पाठक के निर्देश पर नगर परिषद द्वारा भी कोरोना के टीकाकरण को लेकर लगातार प्रयास किया जा रहा है। विभिन्न वार्ड में वार्ड पार्षदों के समन्वय से एक-एक दिन के टीकाकरण कैंप लगाए जा रहे हैं । टंडवा पीएचसी की स्वास्थ्य टीम नगर परिषद अंतर्गत विभिन्न वार्डों में पहुंचकर इन चलंत शिविरों में अपनी सेवाएं दे रही है।

रविवार को वार्ड 14 में लगाए गए ऐसे ही विशेष टीकाकरण कैंप में कोविड टीका लेने पहुंचे नागरिकों को पार्षद रश्मि सिंहा व कार्यपालक पदाधिकारी संजय कुमार ने गुलाब फूल देकर स्वागत किया। वार्ड 14 में लगे इस एक दिवसीय कैंप में 158 लोगों ने वैक्सीन ली, जबकि नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत इंडोर स्टेडियम में चल रहे स्थाई टीकाकरण स्थल पर भी 130 लोगों ने टीका लिया।

आज का शिविर वार्ड 8 में

कार्यपालक पदाधिकारी संजय कुमार ने बताया कि स्वास्थ्य टीम के समन्वय तथा वार्ड 8 की पार्षद दुर्गा देवी के आग्रह पर सोमवार को नगवां प्राथमिक विद्यालय परिसर में एक दिवसीय कोविड टीकाकरण कैंप लगाने की योजना है। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन सर्वाधिक महत्वपूर्ण अस्त्र है, इसलिए सभी को टीका लेने हेतु बिना झिझक आगे आने की आवश्यकता है।

खबरें और भी हैं...