पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:बेतला-कुटमु मार्ग पर अज्ञात वाहन के धक्के से दो बाइक सवार घायल

बेतला/बरवाडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बरवाडीह में घायलों को इलाज के लिए ले जाते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
बरवाडीह में घायलों को इलाज के लिए ले जाते ग्रामीण।

बरवाडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत बेतला-कुटमु मार्ग के अखरा गाँव के समीप शुक्रवार को अज्ञात वाहन के धक्के से एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बाइक में सवार पलामू जिला के डालटनगंज निवासी महेंद्र भुइयां और संजीव पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

स्थानीय लोगों से सूचना मिलते ही थाना के सर्किल इंस्पेक्टर चंद्रशेखर चौधरी, सब इंस्पेक्टर राहुल मेहता मौके पर पहुंचते ही दोनों घायलों को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाकर भर्ती कराने का काम किया। इस दौरान सब इंस्पेक्टर राहुल मेहता की मौजूदगी में दोनों घायलों का इलाज किया गया।

मामले को लेकर सब इंस्पेक्टर राहुल मेहता ने बताया कि सड़क हादसे में घायल महेंद्र भुइयां और संजीव पांडेय के अनुसार छिपादोहर थाना के केड़ से डालटनगंज लौटाने के क्रम में अज्ञात वाहन के द्वारा धक्का लगा। जिससे बाइक असंतुलित हो कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। फिलहाल पुलिस बाइक को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच कर रही है।

वहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक डॉ. जेपी साहू ने बताया कि दोनों घायलों की गंभीर चोटें आई हैं। जिनका प्राथमिक इलाज करने के बाद बेहतर इलाज करने के लिए उन्हें डालटनगंज रेफर किया गया है।

खबरें और भी हैं...