सदर अस्पताल:रंका में वज्रपात से दो लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर

गढ़वा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के रंका बोलिया के लेबार टोला निवासी बालेश्वर पासवान का पुत्र चंद्रदेव पासवान 40 वर्ष की मौत शनिवार को वज्रपात से हो गई। घटना के संबंध में बताया गया कि चंद्रदेव पासवान रंका के गोहरेया स्थित खेत में काम कर रहा था। इसी दौरान उसके शरीर पर वज्रपात हो गया। इसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया।

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचकर शव को को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं घटना में मिथिलेश पासवान घायल हो गया है।उसका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

जबकि दूसरी घटना डंडा प्रखंड के कोरटा गांव में शनिवार को वज्रपात होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि 1 लोग घायल हो गए। मृतक डंडा थाना क्षेत्र के मिखही गांव निवासी बसंत चौधरी का पुत्र सुनील चौधरी 32 वर्ष बताया गया है। घायल मुनेश्वर चौधरी को इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

घटना के संबंध में बताया गया कि मृतक अपने ससुराल कोरटा गांव मे अपने ससुर के साथ खेत में काम कर रहा था। इसी दौरान खेत में ही वज्रपात हो गया। इसके बाद सुनील चौधरी की मौत घटनास्थल पर ही हो गया। वही मुनेश्वर चौधरी का इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृत का शव को अपने कब्जे में कर अंत परीक्षण के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...