पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिकायत:दो युवकों पर महिला से छेड़छाड़ की शिकायत

डंडई12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विरोध करने पर अपशब्द बातें कही गई

थाना क्षेत्र के रारो गांव से मायके जा रही महिला के साथ दो युवकों द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के संबंध में भुक्तभोगी के पति रारो गांव निवासी मुंशी राम ने आरोप लगाते हुए बताया कि बुधवार शाम करीब 7:00 बजे मैं अपनी पत्नी कविता देवी, साली मीना कुमारी, बच्चे- खुशबू, पप्पू, खुशी तथा प्रियांशु के साथ रारो गांव से ससुराल जरही जा रहे थे। उसी क्रम में लवाही नहर के पास लवाही निवासी पवन कुमार व सोनू पांडेय नामक युवक के द्वारा मेरी पत्नी कविता देवी को पहले बाइक से धक्का लगाया गया।

विरोध करने पर अपशब्द बातें कही गई।तत्पश्चात लोग वहां जुट गए और दोनों पक्ष के लोगों को समझा-बुझाकर अपना-अपना रास्ते जाने के लिए बोला गया। भीड़ खत्म होते ही युवकों ने महिला से कहा कि आगे चलो तो बताते हैं? बताया कि लगभग आधा किलोमीटर आगे जाने के बाद उक्त दोनों युवक बाइक लगाकर रोड के बीच में खड़े थे ।नजदीक पहुंचते ही अपशब्द बोलते हुए कहने लगे कि धक्का लगा है ना, दिखाओ कहां पर चोट लगा है। नहीं दिखाओगे तो अभी बता देंगे। नहीं दिखाने पर लड़कों के द्वारा हाथापाई किया गया और अपशब्द बोलते हुए छेड़ छाड़ किया। इस दौरान भुक्तभोगी कविता देवी ने बताया कि बाल बच्चों को साइकिल पर बैठाकर मेरे पति साइकिल को पैदल चलाते हुए आगे आगे जा रहे थे। वही लवाही नहर के पास एक दुकान में चप्पल लेने गए तो हम अपने बहन के साथ वही नहर के पास खड़े थे। उसी दरमियान लड़कों के द्वारा बाइक से हल्का धक्का लगाया गया। फिर जब शोरगुल हुआ तो लोग जुमे तो लड़कों को डांट फटकार कर वहां से जाने के लिए बोला गया। परंतु कुछ देर बाद लड़कों के द्वारा आगे चलो तो दिखाते हैं।बताया कि कुछ दूर आगे जाने के बाद दोनों युवक आगे रास्ता पर खड़े थे। जैसे ही नजदीक पहुंचे कि वे लोग मुझे कहने लगे कि दिखाओ कहां चोट लगी है। नहीं दिखाने पर उपशब्द बोलते हुए हाथ पकड़ लिया और हाथापाई करने लगे। मेरे पति द्वारा विरोध करने पर उन्हें भी मारपीट किया गया। महिला ने बताया कि इस घटना का लिखित शिकायत डंडई थाना में देने गए थे ।परंतु पुलिस प्रशासन की ओर से आवेदन नहीं लिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें