पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:विद्यार्थी परिषद ने वार्षिक सदस्यता अभियान 2020 की शुरुआत की

गढ़वा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विद्यार्थी परिषद ने वर्ष 2019-20 में देशभर में रिकार्ड 33.39 लाख सदस्य बनाए

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गढ़वा नगर इकाई के द्वारा अभाविप की वार्षिक सदस्यता अभियान 2020 की शुरुआत स्थानीय सूरत पांडेय डिग्री कॉलेज से की गयी।। सदस्यता अभियान में मुख्य रूप से अभाविप झारखंड प्रदेश के प्रांत उपाध्यक्ष उमेश सहाय,महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य नीलेश चौबे, जिला प्रमुख सत्यदेव पांडेय,नगर अध्यक्ष धीरेंद्र मिश्रा व जिला सदस्यता प्रमुख श्रीकांत सोनी मौजूद थे।कार्यकर्ताओं की संबोधित करते हुए उमेश सहाय ने कहा कि इस वर्ष सदस्यता अभियान 14 सितम्बर से 5 अक्टूबर 2020 तक चलेगा।।

विद्यार्थी परिषद ने वर्ष 2019-20 में देशभर में रिकार्ड 33.39 लाख सदस्य बनाए। इस साल इसे और आगे बढ़ाने का लक्ष्य रखा गया। कोरोना के समय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने सेवा कार्य में भागीदारी की। जिसमें उन्होंने भोजन पैकेट, राशन किट एवं मास्क वितरण किए गए।। साथ ही ब्लड डोनेशन एवं पीएम केअर फण्ड में भी सहयोग कराया।।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें