पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जाम:जमीन विवाद में न्याय दिलाने के लिए ग्रामीणों ने डीसी के वाहन को रोका

गढ़वा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांडी प्रखंड के लमारी कला गांव के ग्रामीणों ने मुख्य गेट जाम किया

जमीन विवाद के मामलें में न्याय दिलाने की मांग को लेकर सोमवार को कांडी प्रखंड के लमारी कला गांव के ग्रामीणों ने समाहरणालय पहुंचकर डीसी राजेश पाठक को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौपने के बाद ग्रामीणों ने समाहरणालय के मुख्य गेट के समीप डीसी के वाहन को रोककर त्वरित कार्रवाई की मांग करने लगे। समाहरणालय के मुख्य गेट पर डीसी के वाहन को ग्रामीणों की ओर से रोके जाने की सूचना के बाद परिसर में अफरा-तफरी मच गई।

लमारी कला गांव के ग्रामीण डीसी के कार के सामने खड़ा होकर न्याय की मांग कर रहे थे। डीसी का वाहन रोके जाने की सूचना के बाद समाहरणालय में मौजूद नगरऊंटारी के स्थानांतरित एसडीओ कमलेश्वर नारायण और कार्यपालक दंडाधिकारी चंद्रदीप सिंह ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मुख्य गेट से अलग किया। उसके बाद डीसी अपने आवास के लिए निकले।

सीओ और थाना प्रभारी पर रिश्वत लेने का आरोप
लमारी गांव के धनु साव, प्रसाद साव और शिवभजन साव ने डीसी को दिए गए आवेदन में कहा है कि जो भूमि उक्त तीनों लोगों के नाम पर है। उस रैयती भूमि पर द्वितीय पक्ष के छठु साव, सरजू साव, मेघू साव, राजदेव साव और शिवकुमार साव ने थाना प्रभारी और सीओ को रिश्वत देकर मेरे जमीन पर घर का निर्माण किया। जबकि इसके पहले के सीओ ने घर निर्माण पर पूरी तरह रोक लगा चुके थे। डीसी को दिए गए आवेदन में उक्त लोगों ने आरोप लगाया है कि वर्तमान सीओ दूसरे पक्ष से रिश्वत लेकर रात में घर का ढलाई करा दिए। प्रथम पक्ष के लोगों ने बताया कि उक्त लोग चार अक्टूबर को भी आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें