दिखावे का विकास केंद्र / सिर्फ शादी-ब्याह की बुकिंग तक सिमटे वार्ड विकास केंद्र दिन भर लटका रहता है ताला, लाेगाें काे नहीं मिल रही सुविधा

Ward development center is closed all day till the marriage booking only, lock will not be available
X
Ward development center is closed all day till the marriage booking only, lock will not be available

  • केंद्राें के बंद रहने से लाेगाें काे नाली, सड़क मरम्मत अाैर पीएम अावास संबंधी जानकारी नहीं मिल पा रही

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

गढ़वा. नगर परिषद क्षेत्र में जिस उद्देश्य से सामुदायिक भवन सह वार्ड विकास केंद्र का निर्माण किया गया था, वह उद्देश्य पूरा नहीं हो पा रहा है। वर्तमान समय में सामुदायिक भवन सह वार्ड विकास केंद्र में ताला लटक रहा है। विदित हो कि नगर परिषद क्षेत्र में वार्डवासियों की सुविधा को लेकर दो जगहों पर सामुदायिक भवन सह वार्ड विकास केंद्र का निर्माण किया गया है। ताकि वार्डवासियों को किसी भी समस्या को लेकर नगर परिषद कार्यालय का चक्कर नही लगाना पड़े।

लेकिन सामुदायिक भवन सह वार्ड विकास केंद्र में ताला बन्द रहने का कारण इसका लाभ लोगों को नही मिल पा रहा है। इस संबंध में वार्डवासियों का कहना है कि लोगों की समस्या को दूर करने को लेकर नगर परिषद के द्वारा वार्ड 6 के बैल बाजार में व वार्ड 10 के साईं मोहल्ला में सामुदायिक भवन सह वार्ड विकास केंद्र का उद्घाटन पिछले वर्ष ही कर दिया गया है। लेकिन अभी तक इसका लाभ लोगों को नही मिल पा रहा है।

उन्होंने कहा कि  वार्ड नंबर छह के बैल बाजार में बने वार्ड विकास केंद्र में वार्ड नंबर चार, पांच व छह के लोग अपने समस्या को रख कर समाधान करा सकते हैं। जबकि वार्ड नंबर दस के साई मोहल्ला में बने वार्ड विकास केंद्र में वार्ड नंबर आठ, नौ व दस के लोग अपनी समस्या को रख सकते हैं। उन्होंने कहा कि 35- 35 लाख रुपए की लागत से बने सामुदायिक भवन सह वार्ड विकास केंद्र सिर्फ हाथी का दांत बना हुआ है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना