पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरुकता अभियान:मास्क पहनें, सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें, भीड़ न लगाएं

गढ़वा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रचार वाहनों से लोगों को कोरोना से बचाव के लिए किया जा रहा जागरूक, बढ़ते संक्रमण रोकने में सहयोग की अपील

जिला जनसंपर्क पदाधिकारी साकेत कुमार पांडेय के निगरानी में जिला जनसंपर्क कार्यालय गढ़वा की ओर से प्रचार वाहन को रवाना किया गया। दो प्रचार वाहनों को गढ़वा अनुमंडल के विभिन्न प्रखंडों, प्रमुख चौक चौराहों आदि में कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सदर एसडीओ ने भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 लागू किया है। इसके प्रचार-प्रसार व लोगों को धार्मिक जुलूस सहित सभी जुलूस पर प्रतिबंद लगाया गया है। साथ ही सभी मेला और प्रदर्शनी पर भी रोक लगाया गया है।

शादी या अंतिम संस्कार संबंधी कार्यों में कुछ छुट दी गई है। बिना मास्क, फेस कवर के किसी भी व्यक्ति को किसी भी सरकारी धार्मिक स्थान, पूजा स्थान, रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट, बस, टैक्सी, ऑटो रिक्शा, किसी अनुसार अन्य सार्वजनिक स्थान व दुकानों में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई है।

डीपीआरओ ने कहा कि इन सभी बातों से लोगों को जागरूक किया जाएगा। ताकि कोरोना के फैलते संक्रमण से बचाव किया जा सकें। प्रचार वाहनों पर लगे बैनर व लाउडस्पीकर के माध्यम से जिलेवासियों से कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सार्वजनिक स्थलों पर अन्य किसी भी व्यक्ति से कम से कम दो गज की दूरी हर वक्त बनाए रखने, घर से बाहर निकलते वक्त को मास्क अथवा फेस कवर से ढक कर ही बाहर निकलने की जानकारी दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें