पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कलयुगी बेटे ने किया शर्मसार:घर में जोर से म्यूजिक बजाने के लिए मना किया, तो बेटे ने मां-पिता को डंडे से पीटा

गढ़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में इलाजरत दोनों घायल। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में इलाजरत दोनों घायल।

शहर के वार्ड नंबर 13 सहीजना हनुमान नगर में पुत्र ने अपने मां-बाप को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर घायल कर दिया। दोनो घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घायल पिता की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घायलों में हनुमान नगर निवासी अमर देव तिवारी 65 वर्ष व उनकी पत्नी रामनेति देवी 60 वर्ष के नाम शामिल है। घटना के सबंध में घायलों ने बताया कि बेटा प्रसिद्ध तिवारी अक्सर शराब के नशे में होकर घर आता है और हमेशा पांच- दस हजार रुपए की मांग करता है।

अमरदेव तिवारी ने बताया कि मेरा हार्ट का ऑपरेशन अभी कुछ दिन पहले हुआ है। हमारा बेटा होम थिएटर जोर-जोर आवाज में बजाता है। इसका हम लोग विरोध किए थे। तो नहीं मान रहा था। आज सुबह हम लोग पुनः उसको आवाज को कम कर बजाने को बोला तो नहीं माना और हमारी पत्नी को और हमे लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। घायल के बाद आसपास के पड़ोसी के सहयोग से सदर अस्पताल गढ़वा में भर्ती कराया गया है। घटना में घायल दोनों के शरीर के विभिन्न हिस्सों में गंभीर चोट आई है।

घटना के बाद पीड़ित के द्वारा सदर थाने में सूचना दी गई है। इसके पूर्व भी प्रसिद्ध अपने माता-पिता की जमकर पीटाई की थी। इसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार भी किया था। लेकिन थाना से ही उसको बेल दे दिया गया था। बताया गया कि इस घटना में पिता के सर में 11 टांका लगा है। जबकि मां के सर में भी 13 टांका लगाया गया है। इस संबंध में सदर थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि घायलों से फर्द बयान ले लिया है। प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी के ऊपर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...