पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:विधवा महिला ने आवेदन दे लगाई न्याय की गुहार

केतार10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड क्षेत्र के पाचाडुमर गांव निवासी विभा कुंवर ने मंगलवार को केतार थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। आवेदन में उल्लेख किया है कि मेरा पुत्र चन्दन कुमार विगत 28 जून को धान का बिछड़ा कर घर लौट रहा था। इसी क्रम में गांव के ही जितेंद्र प्रसाद का पुत्र रविन्द्र कुमार ने मोटरसाइकिल से धक्का मार दिया। मोटरसाइकिल (जेएच14जी 9812) तेज रफ्तार में थी। जिससे मेरा पुत्र का दाहिना पैर टूट गया है। ग्रामीणों के सहयोग से मैं अपने पुत्र का इलाज करवा रही हूं और अत्यंत गरीब परिवार से आती हूं।

जीने का एक ही सहरा उसका पुत्र था जो किस्त पर आटो लेकर चलाता था। इलाज में अभी तक 75 हजार रुपए खर्च हो गया है, जो जितेन्द्र प्रसाद ने इलाज का खर्च वहन करने को बोला था। लेकिन अब देने से इंकार कर दिया है। इलाज के लिए अब पैसा भी नहीं है। उन्होंने बताया की गांव के दबंगों के द्वारा उन्हें इलाज में खर्च की राशि भी उन्हें नहीं दी जा रही है। अपने बेटा का इलाज कराने की वजह से विलम्ब से आवेदन दे रही हूं। थाना प्रभारी जयनाथ उरांव से मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें