पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जिला कार्य समिति की बैठक:मेरा बूथ सबसे मजबूत मंत्र के साथ कार्यकर्ता दायित्वों का पालन इमानदारी से करें, लोगों से जुड़े- धर्मपाल सिंह

गढ़वा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में बूथों को मजबूत करने पर जोर, सांसद, विधायक भी हुए शामिल

बुधवार को गढ़व जिला भाजपा के जिला कार्य समिति की बैठक नवादा मोड़ स्थित उत्सव गार्डेन परिसर में जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश केशरी की अध्यक्षता में हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह उपस्थित थे। उन्होंने मंडल से लेकर जिला स्तर तक के कार्यकर्ता से सांगठनिक विषय पर जानकारी प्राप्त किया। वहीं संगठन मजबूती को लेकर कार्यकर्ताओं को कई दिशा निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि मेरा बूथ सबसे मजबूत जैसे मंत्र के साथ सभी भाजपा कार्यकर्ता काम करें। भाजपा संगठन में प्रत्येक कार्यकर्ता सीख रहा है। भाजपा संगठन एक समुद्र है यहां आनेवाले कार्यकर्ता कितना सीख सकते हैं। यह उनकी झमता को दिखाता है। संगठन के कार्यकर्ता अपने दायित्वों का निर्वहन इमानदारी से करें। उन्होंने बैठक में अच्छी उपस्थिति देखकर कहा गढ़वा जिला भाजपा बहुत मजबूत संगठन है। कार्यकर्ता संगठन पद्धति से कार्य करें। संगठन को धोखा देने वाले लोग कभी सफल नहीं हो सकते हैं। भाजपा एक अनुशासित पार्टी है।

खबरें और भी हैं...