पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पशु तस्कर फरार:योगी सेना ने 10 मवेशियों को मुक्त कराया

गढ़वा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रामीणों के बीच पशुओं को बांटते योगी सेना के लोग। - Dainik Bhaskar
ग्रामीणों के बीच पशुओं को बांटते योगी सेना के लोग।

योगी सेना की तत्परता से तस्करी कर ले जा रहे 10पशुओं को सोनपुरवा एमआरएफ ईटा भाठा के पास से आज सुबह 11 बजे में पशु तस्करों से मुक्त कराया गया लेकिन तस्कर भाग निकला। योगी सेना प्रदेश अध्यक्ष विपुल दुबे ने बताया की एक सूचना मिली कि सोनपुरवा होते हुए महुपी की ओर तस्कर गायों को तस्करी कर बेरहमी से मरते-पीटते हुए ले जा रहे हैं। इसकी सूचना मिलते ही तुरंत कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच कर सभी पशुओं को तस्कर से मुक्त कराया।

लेकिन योगी सेना को आते देख तस्कर देख लेंगे की धमकी देते हुए। मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग निकले। योगी सेना ने 10 पशुओं को पशु तस्करों से पकड़ कर पुलिस प्रशासन की उपस्थिति में स्थानीय पशुपालकों के बीच वितरण कर दिया गया। पिपुल दुबे ने बताया कि जिले में पशु तस्करी का मामला अब बढ़ गई हैं और तरीका भी बदल -बदल कर कभी पिकप से, कभी ट्रक से, कभी कंटेनर से तो कभी एक आदमी पशुओं के पीछे-पीछे पैदल चलता है। एक आदमी मोटरसाइकिल से रहता है।

ताकि इस तरह की परिस्थितियों में भागने में आसानी हो। इसी तरह आज भागने में सफल रहा। तस्कर अपने आप मे सुधार लाये अन्यथा उनकी बढ़ते मनोबल को योगी सेना कुचलने के लिए तैयार है। किसी भी हाल में पशु तस्करी नहीं होने देंगे। इसके लिए लगातार योगी सेना के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सक्रिय हैं। इस दौरान प्रिंस तिवारी, पिंटू रवि, नीतीश तिवारी, हर्ष कश्यप, कौशल तिवारी, बबलू सोनी, संदीप तिवारी, पंडा राम, अलख तिवारी, सुधांशु तिवारी, राहुल कुमार, शुभम तिवारी आदि लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें