उद्घाटन:गम्हरिया में 10 बेड का क्वारेंटाइन सेंटर शुरू

घाघराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण करते बीडीओ और चिकित्सा पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण करते बीडीओ और चिकित्सा पदाधिकारी।

स्वयंसेवी संस्था सह संसाधन केंद्र गम्हरिया में दस बेड के क्वारेंटाइन सेंटर का उद्घाटन बीडीओ विष्णु देव कच्छप एवं चिकित्सा प्रभारी एके एक्का ने फीता काटकर मंगलवार को किया। इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी विष्णु देव कच्छप ने कहा कि आवश्यक सुविधाओं से संपन्न कासा संस्थान के क्वारेंटाइन सेंटर कोविड से प्रभावित लोगों के लिए उपचार का सबसे बेहतर माध्यम साबित होगा।

क्वारेंटाइन सेंटर में कासा संस्थान द्वारा उपलब्ध संसाधन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सहित अन्य उपकरण का लाभ ग्रामीणों को स्वास्थ्य सेवा के लिए मिलेगा। मौके पर उपस्थित चिकित्सा प्रभारी एके एक्का से क्वारेंटाइन सेंटर में चिकित्सकों की प्रतिनियुक्ति के लिए कासा के समन्वयक राजदीप पुरी एवं जोनाथन रावत ने मांग रखी। जिससे क्वारेंटाइन सेंटर में आने वाले मरीजों का समुचित उपचार संस्थान एवं चिकित्सा विभाग के द्वारा संयुक्त रुप से किया जा सके।

उद्घाटन के उपरांत बीडीओ विष्णु देव कच्छप एवं चिकित्सा पदाधिकारी एके एक्का ने क्वारेंटाइन सेंटर का निरीक्षण करते हुए संस्था के प्रति आभार व्यक्त किया। मौके पर चिकित्सा पदाधिकारी एके एक्का, चिकित्सा कर्मी गंगाधर लोहरा,कासा के जोनल पदाधिकारी जॉनाथन रावत, समन्वयक राजदीप पुरी, देवेंद्र उरांव, अमरनाथ लाकड़ा, खुशबू कुमारी, सालमन उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...