पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तफ्तीश:सभी व्यवसायी दुकान में लगाएं सीसीटीवी गांवों की सुरक्षा के लिए युवा बनाएं रक्ष दल

घाघरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसपी ने बनियाडीह जाकर धान खरीद-बिक्री दुकान के स्टाफ की हत्या की छानबीन की, बोले
  • बंधाया ढाढ़स... मृतक ठाकुर उरांव के साहस की एसपी ने की प्रशंसा

बनियाडीह गांव में धान खरीद-बिक्री की दुकान के स्टाफ ठाकुर उरांव की हत्या मामले को लेकर एसपी हृदीप पी जनार्दन ने मंगलवार को घटनास्थल का मुआयना किया। इस दौरान एसपी ने दुकानदार नवीन कुमार साहू से घटना की जानकारी ली। उन्होंने दुकानदार को दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगाने को कहा।

जिससे दुकान में आने-जाने वाले सभी लोगों की जानकारी मिल सके। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि जिला मुख्यालय में चैंबर ऑफ कॉमर्स के साथ बैठक कर व्यवसायियों की सुरक्षा  के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। साथ ही व्यवसायियों को दुकानों पर सीसीटीवी कैमरा लगाने की को कहा।

उन्होंने कहा कि घाघरा थाना क्षेत्र में व्यवसायियों के साथ थाना प्रभारी की बैठक सुरक्षा को लेकर शीघ्र ही करेंगे। जिससे लूटपाट की घटनाओं पर अंकुश लग सके। दुकान के मजदूर ठाकुर उरांव की मौत पर कहा कि गांव के युवकों को सुरक्षा के लिए आगे लाने के लिए ग्राम रक्षा दल बनाने को लेकर भी आवश्यक बैठक कर गांव के युवाओं को सुरक्षा के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। ग्राम रक्षा दल को पुलिस आवश्यक सामग्री भी देगी। जिससे अपराध पर अंकुश लग सकेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें