वारदात / 6 अपराधियों से भिड़ा कारोबारी का स्टाफ, बदमाशों ने गोली मार हत्या की

लोगों से घटना की जानकारी लेते पुलिस इंस्पेक्टर। लोगों से घटना की जानकारी लेते पुलिस इंस्पेक्टर।
X
लोगों से घटना की जानकारी लेते पुलिस इंस्पेक्टर।लोगों से घटना की जानकारी लेते पुलिस इंस्पेक्टर।

  • बनियाडीह में 3 बाइक से आए अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम
  • घाघरा थाना... से तीन किमी दूरी पर से धान व्यापारी से 25 हजार रु लूट
  • अपराधियों का हौसला बुलंद... दिनदहाड़े लूटपाट की

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

घाघरा. घाघरा थाना से महज 3 किलोमीटर दूर बनियाडीह गांव में सोमवार दोपहर 12 बजे तीन बाइक से आए 6 अपराधियों ने धान व्यापारी नवीन साहू के स्टाफ ठाकुर उरांव (35) की गाेली मारकर हत्या कर दी। मृतक बनियाडीह गांव का रहनेवाला था।बनियाडीह गांव के पास घाघरा निवासी काराेबारी नवीन साहू धान की खरीदी के लिए दुकान लगाते हैं। सोमवार को दुकान पर काराेबारी अपने स्टाफ के साथ बैठे थे।

तभी बाइक से 6 हथियारबंद अपराधी आ धमके और काराेबारी की कनपट्टी पर पिस्तौल तान दी। अपराधियाें ने उनसे 25 हजार रुपए लूट लिए। इसी बीच ठाकुर उरांव अपराधियाें से अकेले ही भिड़ गया। उसने लाठी से अपराधियों की पिटाई शुरू कर दी। इस दाैरान एक अपराधी के सिर पर गंभीर चोट आई।

तभी भाग रहे एक अपराधी ने उसके सीने में गोली मार दी। गोली लगते ही ठाकुर उरांव जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। एक अपराधी के सिर पर भी गंभीर चोट आई है। ठाकुर के वार करते ही दूसरी बाइक पर सवार अपराधियों ने गोली मार दी। घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद बाइक से अपराधी घायल साथी को लेकर भाग गए।

जिला के व्यापारियों में आक्राेश...पुलिस सिर्फ शव उठाने का कर रही काम 


व्यापारियों ने एसडीपीओ कुलदीप कुमार  व पुलिस प्रशासन से कहा-क्या हम अपनी सारी दुकानें, व्यापार बंद करके घर पर बैठ जाएं। जिस तरह से घाघरा इलाके में अपराधियों ने लगातार हत्या लूटपाट रंगदारी जैसा माहौल बना दिया गया है, अब हम व्यापारियों को भय सताने लगा है कि कब उन पर अटैक होगा और जान चली जाएगी। पुलिस का काम सिर्फ लाश उठाना रह गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना