घाघरा-लोहरदगा मुख्य पथ पर करंज टोली चौक पर हादसा:घाघरा में सड़क दुर्घटना में आईआरबी के जवान की मौत, आईआरबी लातेहार का जवान था

घाघरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर उपस्थित बीडीओ पुलिस व ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर उपस्थित बीडीओ पुलिस व ग्रामीण।

घाघरा-लोहरदगा मुख्य पथ पर करंज टोली चौक पर ऑटो की चपेट में आने से आईआरबी के जवान सुशील उरांव उम्र 31 वर्ष ग्राम बोंडो अंबाटोली थाना सिसई की मौत हो गई, जबकि उसका दूसरा साथी सुजीत उरांव उम्र 24 वर्ष घायल हो गया है।

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि हीरो होंडा मोटरसाइकिल में सवार आईआरबी के जवान सुशील उरांव अपने एक साथी के साथ गम्हरिया से घाघरा की ओर लौट रहा था। इसी बीच करंज टोली चौक के पास गिर गया। वहीं विपरीत दिशा से तेज गति आ रही ऑटो ने सुशील उरांव को अपने चपेट में ले रौंद डाला, जिससे घटनास्थल पर ही सुशील उरांव की मौत हो गई। जबकि उसके साथी सुजीत उरांव घायल हो गया।

घायल सुजीत को ग्रामीणों के सहयोग से सीएससी घाघरा लाया गया जहां उसका इलाज किया गया। सुशील उरांव आईआरबी लातेहार का जवान था। जो अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल में सवार होकर घाघरा की ओर जा रहा था। घटना की सूचना मिलते ही बीडीओ विष्णु देव कच्छप घटनास्थल पर पहुंच घटना की जानकारी ली। साथ ही घाघरा पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद घाघरा थाना के एसआई सूरज रजक दल बल के साथ घटनास्थल पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम सदर अस्पताल गुमला भेज दिया।

खबरें और भी हैं...