पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:अवैध संबंध में जेएमएम कार्यकर्ता की हुई थी हत्या, महिला समेत दो आरोपी गिरफ्तार

घाघरा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घाघरा में 8 जनवरी को इटकिरी के जेएमएम कार्यकर्ता अर्जुन महली की हत्या हुई थी

घाघरा थाना क्षेत्र में 8 जनवरी को महली समाज के जिला सचिव सह जेएमएम के सक्रिय कार्यकर्ता इटकिरी गांव निवासी अर्जुन महली की हुई हत्या की पुलिस ने गुत्थी सुलझा ली है। साथ ही हत्या में शामिल एक महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपियों कुंती देवी व मनोज उरांव शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि अर्जुन की हत्या कुंती के साथ अवैध संबंध के कारण हुई है।

कुंती व मनोज ने मिलकर घर के अंदर ही उसकी हत्या की थी। साथ ही साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को घर से 200 मीटर दूर एक खेत मे फेंक दिया था। पूरे घटना का खुलासा करते हुए घाघरा के थानेदार कुंदन कुमार ने कहा कि सरांगो गांव निवासी कुंती देवी को उसका पति राधेश्याम बड़ाईक बच्चे के जन्म नहीं लेने के कारण छोड़ दिया था। पति के छोड़े जाने के बाद उसका अवैध संबंध पति के दोस्त अर्जुन महली के साथ हो गया। अर्जुन अक्सर उससे मिलते रहता था। इसी बीच कुंती का अर्जुन के अलावा टोंकाटोली गांव निवासी मनोज उरांव के साथ भी अवैध संबंध स्थापित हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser