घटना की सूचना:घाघरा में फुटकल के पेड़ पर फांसी लगा युवक ने की आत्महत्या, क्षेत्र में शोक

घाघरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घाघरा थाना क्षेत्र के हापामुनी और गम्हरिया सीमाना के समीप गुरा माटी गढा टोंगरी के समीप स्थित फुटकल पेड़ पर 19 वर्षीय युवक कर्मदेव उरांव ने फांसी लगाकर गुरुवार को आत्महत्या कर ली। वह देवाकी बड़का टोली का रहने वाला था। सुबह 9:00 बजे खेत पर काम करने जा रहे ग्रामीणों ने पेड़ पर शव झुलता देख घाघरा पुलिस को सूचना दी।

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी आकाश पांडे एवं एसआई प्रवीण कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को परिजनों के सहयोग से पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। शव की शिनाख्त हापामुनी बड़का टोली के जीतराम उरांव की पत्नी सुनीता उरांव व उसके परिजनों द्वारा घटनास्थल पर ही अपने संबंधी मामा ससुर के लड़का कर्म देव उरांव के रूप में की। सुनीता उरांव ने बताया कि कर्म देव जितिया कर्मा में हापामुनी आया था। दो साल पूर्व में वह हापामुनी में अपने फूफा जीतराम उरांव के घर में रहता था। जिसके बाद कमाने के लिए बाहर चला गया था। जितिया कर्मा में हापामुनी पुनः वापस आया था।

सोमवार को फूफा जीतराम उरांव के हापामुनी स्थित घर से एकाएक निकल कर कहीं चला गया। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद कर्म देव के नहीं मिलने पर परिजनों ने बुधवार को घाघरा थाना में कर्म देव के लापता होने को लेकर लिखित आवेदन दिया गया था। सुनीता उरांव ने बताया कि कर्मदेव की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। घटना के संबंध में थाना प्रभारी आकाश पांडे ने बताया कि कर्म देव के परिजनों ने घटनास्थल पर शव की पहचान की है। बुधवार को परिजनों द्वारा घाघरा थाना में कर्म देव के मानसिक की स्थिति ठीक नहीं रहने और कहीं चले जाने की सूचना दी गई थी।

खबरें और भी हैं...