पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आदेश:कोयला खदानों के विस्तार की प्रक्रिया जल्द पूरी करें : सीएमडी

घाटोटांड़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परेज पूर्वी खदान के विस्तार को लेकर अगरवाटोला को पुनर्वास करने की प्रक्रिया को जल्द पूरा करने के लिए आदेश दिए

सीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद ने सोमवार को हजारीबाग प्रक्षेत्र की चार कोलियरियों का औचक निरीक्षण किया। सीएमडी ने तापीन नार्थ, परेज पूर्वी, झारखंड उत्खनन परियोजना के खदानों में पहुंच कर वहां की वर्तमान स्थिति का जायजा लिया। खदान में माइनिंग प्लान देखा। पूर्व का कोयला उत्पादन लक्ष्य और वर्तमान का कोयला उत्पादन लक्ष्य की जानकारी ली। सीएमडी ने जमीन के अभाव में सिमट चुकी जेओसीपी खदान के विस्तार को लेकर जीएम को कई निर्देश दिए।

परेज पूर्वी खदान के विस्तार को लेकर अगरवाटोला को पुनर्वास करने की प्रक्रिया को जल्द पूरा करने के लिए आदेश दिए। इधर निरीक्षण के दौरान पुनर्वासित स्थल का भी निरीक्षण किया। इसके अलावा केदला बसंतपुर वाशरी पहुंच कर सेंटर कंट्रोल डेस्क, इलेक्ट्रिक डेस्क का निरीक्षण किया। सीएमडी पीएम प्रसाद ने बताया कि मैं पहली बार सभी प्रक्षेत्रों में ऑल प्रोजेक्ट का निरीक्षण कर रहा हूँ। वहां की वर्तमान स्थिति से लेकर भविष्य की माइनिंग प्लानिंग की रिपोर्ट ले रहा हूं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें