पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:गिद्दी दामोदर नदी में तैरता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

गिद्दी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक के माथे के पिछले हिस्से में तीन गहरे जख्म के निशान, गर्दन में काला दाग, हाथ-पैर प्लास्टिक के रस्सी से बंधे थे

गिद्दी दामोदर नदी में रविवार की दोपहर लगभग 12 बजे दामोदर नदी में स्नान करने पहुंचे कुछ महिला-पुरूष को एक युवक शव तैरता हुआ दिखाई दिया। दामोदर नदी में युवक के शव होने से जहां स्नान करने वाले महिला-पुरूष में अफरा-तफरी मच गई। वहीं क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बाद में साधु कुटिया मंदिर से कुछ दूरी पर दामोदर नदी में शव होने की जानकारी मिलते ही गिद्दी थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह, अनि अरविंद रविदास, सअनि शंभुनाथ राय, सपन सरकार समेत सशस्त्र बल के जवान शव तैरता स्थल पर पहुंच गए। जहां पानी में युवक का सर उपर की ओर था।

दोनों हाथ व पैर बंधे हुए थे। बाद में गिद्दी पुलिस ने शव को नदी से निकाल शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया। इस संबंध में गिद्दी थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक की उम्र लगभग 25 वर्ष लग रहा है। युवक के शव की स्थिति देख लग रहा है कि रात में युवक का अन्यत्र हत्या कर दामोदर नदी में साक्ष्य छिपाने के नियत से फेंका गया है। क्योंकि युवक के गर्दन से उपर माथे के पिछले हिस्से पर तीन गहरे जख्म हंै। जो टांगी से मारे गए लगते हैं। युवक के गर्दन में काला निशान है। गला घोंट कर मारा जाना प्रतीत हो रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें