पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जाना हाल:सभी कमियों को दूर कर सुविधा से लैश होगा गिद्दी अस्पताल : गीतांजलि

गिद्दी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अरगडा महाप्रबंधक ने पत्नी के साथ गिद्दी अस्पताल का किया निरीक्षण, दिए कई निर्देश
Advertisement
Advertisement

अरगडा महाप्रबंधक राजीव कुमार सिंह प्रक्षेत्र को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास शुरू कर दिया है। इसमें उनकी पत्नी गीतांजलि सिंह भी सहयोग कर रहीं हैं। शनिवार को महाप्रबंधक राजीव कुमार सिंह व उनकी पत्नी गीतांजलि सिंह गिद्दी स्थित आदर्श क्षेत्रीय चिकित्सालय गिद्दी पहुंचे। इस दौरान दोनों ने गिद्दी अस्पताल के पुरूष-महिला वार्ड, ड्रेसिंग रूम, किचेन, कोविड 19 मरीजों के लिए बने आइसोलेशन वार्ड व डाक्टर रूम की निरीक्षण किया। साथ ही मौजूद क्षेत्रीय चिकित्सा पदाधिकारी डा. अरविंद कुमार से अस्पताल में दवाई समेत कर्मियों एवं सीएसआर के तहत आस-पास के ग्रामीणों को मिलने वाली सुविधा की जानकारी ली। बाद में महाप्रबंधक राजीव कुमार सिंह ने पत्रकारों को कहा कि टीम वर्क से ही अरगडा प्रक्षेत्र अपनी पुराने मुकाम पर पहुंच सकती है।

वे इसकी शुरूआत अपने घर से ही किया है। वे प्रक्षेत्र में उत्पादन व उत्पादकता को बढ़ाने का काम करेंगे। जबकि उनकी पत्नी गीतांजलि सिंह प्रक्षेत्र में स्वास्थ्य व शिक्षा को देखकर दोनों की स्थिति में कैसे सुधार हो इस बात से उन्हें अवगत कराएंगी। ताकि अरगडा प्रक्षेत्र में कार्यरत कर्मी व उनके बच्चों को यहीं पर बेहतर स्वास्थ्य व शिक्षा की सुविधा मिल सके। वहीं महाप्रबंधक की पत्नी गीतांजलि सिंह ने कहा कि गिद्दी अस्पताल की संरचना काफी बेहतर है। केवल इस संरचना के रख-रखाव बेहतर ढंग से करने की जरूरत है। गिद्दी अस्पताल में कुछ कमियां के बारे में जानकारी मिली है। उनका प्रयास होगा कि अस्पताल की लगभग कमियों को दूर कर सभी सुविधा से अस्पताल को सुसज्जित किया जाए।

उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रबंधन द्वारा कमी दूर करने के लिए जो भी मांग की जाएगी। उनका प्रयास होगा कि वे महाप्रबंधक से कह इसको पूरा कराएं। फिलहाल अस्पताल प्रबंधन वार्ड में पुराने हो चुके बेड को हटाकर नया बेड मंगाने को कहा गया है। वहीं कोविड 19 मरीजों के लिए गिद्दी अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है। आइसोलेशन वार्ड में कोविड 19 के मरीजों के उपचार के लिए जो भी जरूरतें हैं। उसे अविलंब पूरा करा दिया जाएगा। ताकि गिद्दी अस्पताल में बिना डर-भय के कोविड 19 मरीजों को उपचार हो सके। मौके पर डा. संजय सौरव, विनोद कुमार, केशव राय, सतीश चैधरी, एसके शर्मा, रामरूप साव, नीतू झा, बेबी सिंह आदि समेत दर्जनों अस्पताल कर्मी मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement