पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:दो दिनों में जांच रिर्पोट नहीं आने पर डाड़ी प्रखंड मुख्यालय का किया जाएगा तालाबंदी

गिद्दी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डाड़ी प्रखंड अंतर्गत डाड़ी पंचायत के सतकड़िया ग्रामीणों की एक बैठक शनिवार को गांव में हुई। बैठक में डाड़ी भाग दो के जिप सदस्य सह झामुमो के डाड़ी प्रखंड अध्यक्ष लखनलाल महतो व झामुमो के केंद्रीय सदस्य राजेश टुडू मौजूद थे। ग्रामीणों ने सबसे पहले गांव समेत डाड़ी प्रखंड के 52 लोगों का कोरोना जांच के लिए 17 जुलाई को सैंपल लिया गया था। परंतु लगभग 15 दिन बित जाने के बाद भी किसी का जांच रिर्पोट नहीं आया है। जिससे ग्रामीणों में जहां भय है। वहीं प्रखंड व स्वास्थ्य विभाग के प्रति नाराजगी है।

लखनलाल महतो, राजेश टुडू व ग्रामीणों ने डाड़ी बीडीओ व स्वास्थ्य विभाग पर जांच रिर्पोट मंगाने पर उदासीन रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। लखनलाल महतो ने बताया कि इस संबंध में हजारीबाग सिविल सर्जन से भी बात की है। उन्होंने कहा कि दो दिनों में जांच रिर्पोट नहीं आने पर डाड़ी प्रखंड मुख्यालय का तालाबंदी किया जाएगा। साथ ही इसकी शिकायत मुख्यमंत्री को की जाएगी। बैठक में नयाराम मांझी, कालिदास मांझी, नागेश्वर महतो, गणेश मांझी, एम मांझी, बबलू मांझी, त्रिभुवन मांझी आदि मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें