पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:गोला में डिवाइडर से टकरा कर बाइक सवार की मौत

गोला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के चक्रवाली दुर्गा मंदिर के समीप सोमवार की मध्य रात्रि बाइक डिवाइडर से टकराने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वही एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के संबंध में बताया गया कि अंबेडकर नगर बोकारो निवासी चंदन कुमार और राहुल राज अपने बाइक से देर रात रांची से बोकारो लौट रहे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन के चकमे से बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे डीवाइडर से टकरा गया।

जिससे चंदन कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि पीछे बैठा राहुल राज गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोला लाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया। वही पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जबकि बाइक को जब्त कर लिया है।

घटनास्थल पर तीखा मोड़ के कारण हुई दुर्घटना

घटनास्थल में तीखा मोड होने के कारण बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे डीवाइडर से टकरा गया। साथ ही अधिक रात होने के चलते भी बाइक चालक को झपकी लगने का भी कारण पुलिस बता रही है। बताया गया कि उक्त स्थान पर बराबर छोटी बड़ी दुर्घटनाएं होती रहती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें