पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:नाबालिग का अपहरणकर्ता यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार, भेजा गया जेल

गोला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोला की नाबालिग का फेसबुक में बुलंदशहर के युवक से हुआ था प्यार

थाना क्षेत्र के एक गांव की एक नाबालिग का अपहरण कर बुलंदशहर, उत्तरप्रदेश में छुपाकर रखने के आरोप में वहीं के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।इस संबंध में गुरुवार को डीएसपी हेडक्वार्टर प्रकाश सोय ने पत्रकारों को बताया कि 3 जनवरी को उक्त लड़की के पिता ने आवेदन देकर उसकी नाबालिग बेटी के अपहरण हो जाने का मामला दर्ज करवाया था।

मामले की गंभीरता पर तत्काल एसपी प्रभात कुमार के निर्देश पर गोला थाने के पु.अ.नि. विक्रम शील के नेतृत्व में टीम गठित कर दिया गया।इसी दौरान टीम को सूचना मिली कि नाबालिग उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में युवक के साथ है।इसी आधार पर छापेमारी कर नाबालिग लड़की को सकुशल वहां से बरामद करते हुए अपहरणकर्ता भुवनेश तोमार 19 वर्ष पिता कैलाश सिंह साकिन एचोरा, थाना अनुप शहर चोकी क्षेत्र जिला बुलंदशहर को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया।डीएसपी ने बताया कि आरोपी ने फेसबुक से प्यार होना बताया है।

वहीं दूसरी एक अन्य मामले में सोय ने बताया कि 6 जनवरी की संध्या गस्ती के दौरान गोला सिकिदिरी मार्ग से एक चोरी की मोटरसाइकिल लेकर भाग रहे युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि उपरोक्त दिन इसी मार्ग पर गोमती नदी पुल के पास एंटीक्राइम चेकिंग किया जा रहा था।ठीक इसी समय सिकिदिरी की ओर से आ रहे एक बाईक सवार को रुकने का इशारा किया गया। युवक भागने लगा। गस्ती पुलिस ने थोड़ी ही दूर में उसे दबोच लिया।इसके बाद थाने में उससे हुई पुछताछ में उसने अपना नाम चंदन कुमार पिता सुनील कुमार साकिन बरमा पोस्ट बरमा थाना गुरुआ,जिला गया,बिहार निवासी बताया।

उसने पुलिस से अपना अपराध स्वीकारोक्ति बयान में कहा कि वह जेएच0बीएल 8834 नं.की मोटरसाइकिल उसीके थाना क्षेत्र निवासी शिव पांडेय उर्फ चंदन बाबा नामक व्यक्ति के साथ मिलकर रांची से चोरी कर धनबाद बेचने जा रहे थे।

उसने बताया कि इसके पूर्व 5 जनवरी की शाम को शिव पांडेय उर्फ चंदन बाबा ने रजरप्पा थाना क्षेत्र के ग्राम कुल्ही में कैनरा बैंक के सामने से पल्सर150 मोटरसाइकिल चोरी कर धनबाद चला गया है।डीएसपी ने बताया कि आरोपी के पास से सैमसंग का मोबाईल और एक चिलम के साथ करीब 46 ग्राम गांजा जैसा पदार्थ बरामद हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser