पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:मास्क नहीं पहनने पर 4 दुकानें बंद, दो हिरासत में; ऑटो चालक से 500 जुर्माना

गुमला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना का कहर बढ़ा, तो छूट लॉक
  • सख्ती शुरू, एसडीओ और डीटीओ ने किया निरीक्षण

कोरोना महामारी की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। इसके बढ़ते प्रभाव को कम करने और लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर राज्य सरकार ने कई कड़े फैसले लिए हैं, जो पूरे राज्य में लागू होगा। इसे लेकर गुमला में एक बार फिर प्रशासन की सख्ती देखी गई। सदर एसडीओ रवि आनंद व डीटीओ विजय सिंह बिरूआ दल बल के साथ शहर की सड़कों पर निकले। इस दौरान प्रशासन का कड़ा मिजाज भी देखा गया।

मास्क चेकिंग अभियान के दौरान प्रशासन ने जुर्माना के तौर पर वैसे चार दुकानों को अगले आदेश तक के लिए बंद करा दिया, जिनके संचालक या ग्राहक बिना मास्क दुकान में मौजूद थे। अगली बार से दुकानों को सील करने की कार्रवाई की जाएगी। वहीं प्रशासन के काम में रुकावट डालने पर दो लोगों को हिरासत में लिया। नियम की अनदेखी करने पर ऑटो चालक से भी 500 रुपए वसूला गया। एसडीओ ने कहा कि पूर्व में भी अभियान चलाकर लोगाें को जागरूक किया गया था, किंतु अब तक लोग कोरोना काल में मास्क की अहमियत को नहीं समझ पाए हैं। इसलिए सख्ती जरूरी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें