छात्राओं के साथ हुए मारपीट का विरोध:धनबाद में छात्राओं पर हुई लाठीचार्ज के विरोध में अभाविप ने मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया

गुमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टावर चौक में सीएम का पुतला दहन करते अभविप। - Dainik Bhaskar
टावर चौक में सीएम का पुतला दहन करते अभविप।
  • छात्राओं पर लाठीचार्ज कराने वाली सरकार की जितनी निंदा की जाए वह कम : परीक्षित

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गुमला के द्वारा धनबाद में छात्राओं के साथ हुए मारपीट के विरोध में राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला दहन किया गया। ज्ञात हो कि जैक बोर्ड द्वारा जारी किए गए 12वीं के रिजल्ट में बहुत सारी त्रुटियां हैं।

जिसके विरोध में छात्र लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। शुक्रवार को इसी तरह के एक प्रदर्शन के दौरान धनबाद में छात्राओं पर एसडीएम एवं पुलिस के द्वारा अमानवीय तरीके से लाठी चार्ज किया गया। जिसके विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद झारखंड प्रदेश में पूरे राज्य भर में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला दहन किया।

परीक्षित भगत ने बताया कि छात्रों के द्वारा किए जा रहे हैं विरोध प्रदर्शन को राज्य सरकार के इशारे पर पुलिस द्वारा दबाने की कोशिश की जा रही है। जिला सह संयोजक दीपक कुमार साहू ने कहा कि वर्तमान सरकार उन छात्र-छात्राओं पर लाठीचार्ज करवा रही है जो झारखंड के भविष्य हैं। उन छात्र-छात्राओं पर लाठीचार्ज यह अपमान कभी नहीं भूलेंगे।

आप उन छात्र-छात्राओं को विद्रोही बनने पर मजबूर कर रहे हैं जिससे न केवल हमारे समाज दूषित होगा बल्कि आने वाले समय में छात्र-छात्राओं के मन से सरकार से भरोसा उठ जाएगा। मौके पर रोहित कुमार सिंह ,चेतन केशरी, आशु चक्रवर्ती लालदेव साहू ,अमित तिर्की,अशोक कुमार,अनिलसाहू मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...