भरनो थाना क्षेत्र का मामला:युवती को भगाने का आरोपी त्रिपुरा से गिरफ्तार, जेल गया

भरनो9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भरनो थाना क्षेत्र के मरासिल्ली से 18 वर्षीय किशोरी को बहला-फुसलाकर 27 अक्टूबर को भगा ले जाने के आरोपी चान्हो थाना क्षेत्र के चारा गांव निवासी संदीप मुंडा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लड़की के पिता ने 1 नवंबर को संदीप के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने युवक के मोबाइल नंबर से लोकेशन के आधार पर टेक्निकल सेल के माध्यम से उसका लोकेशन त्रिपुरा राज्य के जिला खोवाई पाया।

एसपी के निर्देशानुसार भरनो थाना प्रभारी आदित्य कुमार चौधरी ने एक टीम बनाकर सब इंस्पेक्टर राजू कुमार गुप्ता को युवक को पकड़ने के लिए 5 जनवरी को त्रिपुरा भेजा। एसआई ने खोवाई थाना क्षेत्र के एक ईट भट्ठे में लड़का सन्दीप मुंडा और किशोरी को बरामद किया।

दोनों को 13 जनवरी को भरनो थाना लाने के उपरांत दोनों युवक व किशोरी को गुमला न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। भरनो थाना के एसआई राजू कुमार गुप्ता ने बताया कि आरोपी संदीप मुंडा और किशोरी ने पुलिस को बताया गया कि दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते हैं। शादी करने के नियत से घर से भागकर अपनी मर्जी से दोनों त्रिपुरा गए थे। पुलिस ने आरोपी युवक संदीप मुंडा को जेल भेज दिया और किशोरी को उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

खबरें और भी हैं...