पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्ती:प्रशासन केवल दुकानदारों को नहीं करे टारगेट- चैंबर

गुमला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सड़कों पर चलने वालों पर भी सख्ती से पेश आए

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जिला प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे सघन जांच अभियान का स्वागत चैंबर ऑफ कॉमर्स ने किया है। अध्यक्ष हिमांशु केशरी ने कहा कि व्यवसायी वर्ग भी इस दिशा में जिला प्रशासन को हर सम्भव मदद देने के लिए तैयार है, पर जांच अभियान के नाम पर केवल दुकानों व दुकानदार को ही टारगेट न किया जाए। इसके लिए जिला प्रशासन भीड़ भाड़ वाली जगहों पर भी कोविड के नियमों का पालन करवाना सुनिश्चित करे।

सड़कों पर चलने वालों पर भी सख्ती से पेश आए तो इस महामारी से निजात पाया जाना संभव है। वर्तमान में मामलों की अधिकता को देखते हुए सघन जांच अभियान की आवश्यकता है। इस बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। लेकिन चेकिंग अभियान के दौरान दुकानदारों की कोई गलती पकड़े जाने पर दुकानों को ही सील न कर दिया जाए। सचिव राजेश गुप्ता ने कहा कि कोरोना के नाम पर यदि सभी गलती व्यापारियों की है तो चैंबर अपने दुकानदार भाइयों की स्वतः दुकानों को बंद करने के लिए तैयार हंै।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें