घटना:लेन-देन में विवाद के बाद लाठी से दोस्त के सिर पर किया वार, इलाजरत

गुमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के पाकर टोली गांव में पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के सर पर लाठी से वार कर दिया। इस घटना में पाकर टोली गांव निवासी 35 वर्षीय कपिल नगेसिया बुरी तरह घायल हो गया है। परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज जारी है। घटना सोमवार को देर रात करीब 7:30 बजे की बताई जाती है।

अस्पताल पहुंची घायल की पत्नी बालो देवी ने बताया कि उनके पति आरोपी दोस्त झरिया नगेसिया के साथ मिलकर जगह जगह पर जलमीनार लगाने का काम करते हैं। झरिया उनके दूर का रिश्तेदार भी है। दोनों एक अच्छे दोस्त की तरह मिलकर हर जगह काम किया करते थे। मगर सोमवार की देर रात में दोनों कहीं से घर के समीप साथ पहुंचे। फिर कुछ पैसे को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा। इसी दौरान झरिया बगल में रखे लाठी उठाकर पति के सर पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया।

इधर पति को सर में चोट लगते ही वे जमीन पर गिर पड़े। फिर अत्यधिक रक्त बहने लगा। इसके बाद आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा उपचार के बाद उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। इधर अस्पताल पहुंचने के बाद घायल के परिजनों द्वारा पूरे घटना की सूचना सदर थाना की पुलिस को दी गई है।

खबरें और भी हैं...