पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:दुष्कर्म के बाद पत्थर से सिर कुचल कर युवती की हत्या, लिव इन में 3 साल से थी

गुमला2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रेमी बोला- लड़ाई-झगड़े होते थे लेकिन मैंने नहीं की हत्या, दोषी को जल्द पकड़ने के लिए पुलिस करे जांच

घाघरा में 19 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद टांगी से मारकर और पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया। घटना के संबंध में मृतक के पिता ने बताया कि उसकी बेटी का 20 वर्षीय बसंत महतो से तीन साल से प्रेम प्रसंग था। दोनों ही एक साथ बसंत के घर में पति-पत्नी की तरह रहते थे। दोनों के बीच में झगड़े होते थे। जिससे तंग आकर मेरी बेटी बसंत का घर छोड़ कुछ महीना से मायके में रह रही थी।

पांच दिन पहले बसंत उसे पुनः बढ़िया से घर में रखने का वादा कर अपने घर ले गया था। जिसके बाद शनिवार की शाम से बेटी अपने घर से गायब थी। रविवार को बैल चराने वाले लोगों ने मृतक के पिता को बताया कि उसकी बेटी का शव पीपल के पेड़ के नीचे पड़ा हुआ है। पास जाकर देखा तो बेटी का शव नग्न अवस्था में था। टांगी से सिर पर मारने के बाद पत्थर से कूचला हुआ था। प्रेमी बसंत को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

5 दिन पहले प्रेमी के साथ उसके घर गई थी मृतका, जांच कर दोषी को भेजा जाएगा जेल : एसडीपीओ

एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि लड़की की हत्या हुई है। लड़की का शव नग्न अवस्था में बरामद हुआ है। हालांकि दुष्कर्म हुआ है कि नहीं इसकी जांच करेंगे। मृत युवती और बसंत महतो के साथ में रहने का भी मामला ग्रामीणों ने बताया है। जो भी लोग दोषी होगा उसे जेल भेजा जाएगा।

प्रेमी बोला- लड़ाई-झगड़े होते थे लेकिन मैंने नहीं की हत्या, दोषी को जल्द पकड़ने के लिए पुलिस करे जांच

मृतक के प्रेमी बसंत महतो ने बताया कि 2 वर्षों से अधिक से हम लोग साथ में रहते थे। बीच-बीच में लड़ाई झगड़ा होता था। लेकिन मैंने हत्या नहीं की है। उसकी प्रेमिका लगातार किसी से फोन पर बात करती थी और मोबाइल से नंबर डिलीट कर देती थी। कई बार हमने जांच करने का प्रयास किया। लेकिन प्रेमिका कहती थी यह हमारा व्यक्तिगत मामला है। हम अपने घर वालों से बात करते हैं। शनिवार को भी 7 बजे शाम में उसने मेरे मोबाइल से किसी युवक से फोन पर बात की। जिसके बाद नंबर डिलीट कर हमें कहा की तुम अपने रास्ते चलो हम अपने रास्ते चलेंगे। जिसके बाद हत्या होने की जानकारी मिली है। प्रेमिका की की हत्या से मैं दुखी हूं। पुलिस पूरे मामले की जांच करें जो भी दोषी है। उसके विरुद्ध कार्रवाई करे। अगर मैं हत्यारा होता तो कहीं भाग गया होता।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें