पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जान से मारने की धमकी:टीएसपीसी के नाम पर असामाजिक तत्वों ने पर्चा साटा

कुड़ू11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • साथ ही ग्रामीणों में दहशत उत्पन्न कराने के उद्देश्य एक कारतूस भी छोड़ा गया

कुडू-चंदवा मुख्य पथ पर कुन्दो गांव के समीप निर्माणाधीन मकान में तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी के नाम पर असामाजिक तत्वों ने एक हस्तलिखित पर्चा चस्पां करते हुए दुकान बनाने वालों तथा जमीन मालिकों को जान से मारने की धमकी दी है। साथ ही ग्रामीणों में दहशत उत्पन्न कराने के उद्देश्य एक कारतूस भी छोड़ा गया है। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पर्चा तथा कारतूस को जब्त कर लिया है। बताया जाता है कि कुन्दो गांव के समीप कुड़ू निवासी के जमीन पर एक होटल का निर्माण किया जा रहा है।

सोमवार की रात प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन टीएसपीसी के सबजोनल कमांडर राजकुमार यादव के नाम से हस्तलिखित पर्चा चस्पां किया गया है। पर्चा में लिखा गया है कि जमीन सरकारी तथा आमजनों की है। पर्चा में जमीन का खाता तथा प्लाट नम्बर लिखा हुआ है। पर्चा में आगे बताया गया है कि जमीन में जो भी काम करा रहा है, उसे बंद करते हुए सात अप्रैल को चंदवा तथा चान्हो थाना क्षेत्र के सीमावर्ती क्षेत्र मडमा जंगल में आकर मिलें, नहीं मिलने पर पांच गोली रख रहे हैं। इसी गोली से जान मार देंगे। वहीं पर्चा के बगल में 3 सौ 15 बोर का एक जीवित कारतूस रखा गया था। पर्चा चस्पां होने के बाद लोगों में दहशत है। थाना प्रभारी अनिल उरांव ने कहा कि यह काम असामाजिक तत्वों का है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें