पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समीक्षा:अनुपस्थित जेई का वेतन काटें शो कॉज भी करें बीडीओ

कामडारा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक ने की विभाग के कार्यों की समीक्षा, जरूरतमंदों को शौचालय देने पर जोर, बोले

सिसई विधानसभा क्षेत्र के विधायक जिगा सुसारन होरो ने बुधवार को कामडारा प्रखंड कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक कर सभी विभागों के कार्यों की समीक्षा की। बैठक में कामडारा के जेई सियाराम के अनुपस्थित रहने पर विधायक ने बीडीओ रविन्द्र गुप्ता को निर्देश दिया कि जेई का एक दिन का वेतन काटते हुए शो कॉज करें। इस मौके पर डॉ. एम शाही ने बताया कि कामडारा में अब तक 2,738 लोगों की कोरोना टेस्ट हुई, जिसमें 38 पॉजिटिव मिले हैं। विधायक ने पीएचडी विभाग के जेई अरुण कुमार ज्योति से क्षेत्र की स्थिति की जानकारी लेने के बाद कहा कि गांव-गांव में जाकर खराब चापाकलों का सर्वे कर जल्द दुरुस्त करें।

शौचालय की स्थिति से अवगत होने के बाद संबंधित अधिकारियों से कहा कि शौचालय जरूरतमंद लोगों को दें। पीडीएस विभाग के अधिकारियों से कहा की राशनकार्ड धारकों को परेशान नहीं करें। लाभुक जब भी जाए उसे चावल मुहैया कराई जाए। विधायक ने सभी बैंकों के अधिकारियों से कहा कि बैंक में वृद्धावस्था पेंशन व विधवा पेंशन लेने के लिए पहुंचे बुजुर्गों को बाहर नहीं बैठाएं। उन्हें जल्द भुगतान करें। इसके अलावा पशुपालन पदाधिकारी, विद्युत विभाग बीसीओ, बीईईओ सहित अन्य विभागों की समीक्षा करने के बाद विधायक ने कहा कि जनता का सेवा करना आपका काम है। कैसे आपलोग करेंगे यह आपकी जिम्मेवारी है। कोरोना काल समाप्त होते ही मैं क्षेत्र भ्रमण करुंगा। ग्रामीणों से किसी तरह की शिकायत मिलेगी तो सीधे अब कलम चलेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें