पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात को अंजाम:भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से मारपीट कर दो लाख रुपए की लूट

कुड़2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 4 अपराधियों ने चांपी मुख्य पथ पर वारदात को अंजाम दिया

कुड़ू थाना और चंदवा थाना क्षेत्र के सीमा पर शंख नदी लुकुईया वाया चांपी मुख्य पथ पर महादेव मंडा पुलिया के समीप बुधवार की देर शाम बाइक सवार चार हथियारबंद अपराधी भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी के साथ मारपीट कर बैग में रखे लगभग दो लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। मारपीट में कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। गढ़वा जिले के गोराडीह निवासी मोहम्मद कलीम अंसारी का पुत्र अमानत अंसारी बुधवार शाम आठ बजे लोहरदगा से भारत फाइनेंस कंपनी का पैसा कलेक्शन कर बाइक से चंदवा लौट रहा था।

नौ बजे दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर अमानत की बाइक रुकवाई और मारपीट के बाद बैग में रखा कलेक्शन का दो लाख रुपए लेकर चंदवा की तरफ तेजी के साथ निकल गए। ग्रामीणों की नजर सड़क किनारे घायल पड़े अमानत पर पड़ी। उसके द्वारा बताए गए फोन नंबर पर जानकारी देने के बाद सहकर्मियों को घटना की जानकारी मिली। घायल अमानत को इलाज के लिए चंदवा सीएचसी पहुंचाया गया। दूसरी तरफ लूट की घटना को लेकर चंदवा तथा कुडू़ थाना सीमा विवाद में उलझे हुए हैं। वहीं भुक्तभोगी ने समाचार लिखे जाने तक ना ही कुडू़ थाना और ना ही चंदवा थाना में मामला दर्ज कराया है। कुडू़ थाना प्रभारी अनिल उरांव ने बताया लूट का मामला संदिग्ध है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें