पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुदकुशी:भरनो : पत्नी गई थी खेत से घास उखाड़ने पति ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

भरनो7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शराब पीने को घर में होता था विवाद, दो महीना पहले लौटा था ईंट भट्ठा से
Advertisement
Advertisement

थाना क्षेत्र के मदनपुर निवासी 45 वर्षीय किसान सोमरा उरांव ने शनिवार को अपने ही घर में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पत्नी मुन्नी उराईन ने बताया कि उसके पति दो माह पूर्व ही ईंट भट्ठा से घर वापस लौटे थे। घर में ही रहकर खेती बाड़ी का काम करते थे। शराब पीने के चलते कभी-कभी घर में लड़ाई झगड़ा होती था। शनिवार की सुबह मैं बच्चों के साथ रोपा खेत में घास उखाड़ने गई थी। मेरा पति सोमरा अकेले ही घर में था। मैं 12 बजे लगभग घर लौटी तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था।

काफी आवाज देने के बाद भी सोमरा दरवाजा नहीं खोला, तो दरवाजा तोड़ के अंदर घुसने पर सोमरा अंदर रूम में रस्सी के सहारे झूलता हुआ मिला। परिजनों द्वारा शोर मचाने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने सूचना भरनो पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। मृतक सोमरा उरांव की पहली पत्नी की मौत हो जाने के बाद उसने मुन्नी उराईन से दूसरी शादी की थी। मृतक की पहली पत्नी से एक पुत्र और दूसरी पत्नी से एक पुत्र और तीन पुत्री है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement