सम्मान:भाजपा ने रौनियार भवन में 71 बुजुर्गों काे किया सम्मानित

गुमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेवा एवं समर्पण कार्यक्रम के तहत िकया गया आयोजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिवस के अवसर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के माल्यार्पण के पश्चात सेवा व समर्पण कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष राधेश्याम कुशवाहा के नेतृत्व में रौनियार भवन के प्रांगण में संपन्न हुआ। मुख्य अतिथि भाजपा जिला महामंत्री मिशिर कुजूर ने कहा कि यह गर्व की बात है कि हम पीएम मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर बुजुर्गों को याद कर उनका सम्मान देने का काम कर रहे है।

पीएम मोदी के 71 वें जन्मदिवस को भाजपा पूरे प्रदेश में सेवा व समर्पण दिवस के रूप में मना रहा है। इसी के निमित यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। उन्होंने कहा कि बुजुर्गों को उनका सम्मान मिलना चाहिए। यह सम्मान एक दिन की नहीं होनी चाहिए। यह सम्मान हमेशा के लिए होनी चाहिए। भाजपा ने यह परंपरा काे गढ़ने का काम किया है। बुजुर्गाें को चिन्हित कर सम्मानित किया जा रहा है, जो अपने ग्रामीण क्षेत्रों में बेहतर कार्य कर युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत बने है और अभी भी लोगो को सेवा कार्य के लिए आगे आने के लिए प्रेरित कर रहे है।

ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष राधेश्याम कुशवाहा ने बताया कि प्रदेश के निर्देश पर सभी मंडलों से बुजुर्गों की सूची मांगी गई थी। आज के समय में बुजुर्गों को सिर्फ सम्मान चाहिए। चूंकि वर्तमान युग में युवा पीढ़ी बुजुर्गों को सम्मान मिलना चाहिए। वह नहीं दे पा रहा है। हमें हमेशा अपने पूर्वजों व माता-पिता को याद कर बुर्जूगाें को सम्मान करना चाहिए। कार्यक्रम के उपरांत 71 बुजुर्गों को जिले के सभी मंडलों से बुलाकर शॉल ओढ़ाकर व पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया। माैके पर अमृत मेटे, सत्यनाराण पटेल, निर्मल गोयल, भूपन साहू, विनोद प्रसाद, अनिल साहू, शिवकुमार राम, हरि सिंह, शंभू सिंह, अजय साहू समेत कई भाजपाई मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...