पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कमरा आवंटित:भाजपा ने दिया धरना, कहा-भ्रष्टाचार चरम पर है

गुमला18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खास संप्रदाय को खुश करने के लिए विधानसभा को धर्म के आधार पर बांटा जा रहा : जिलाध्यक्ष

हेमंत सरकार की तुष्टिकरण नीति के विरोध में हड़ताली वृक्ष के समीप भाजपा जिला अध्यक्ष अनूप चंद अधिकारी की अगुवाई में एक दिवसीय धरना कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष अनूप चंद अधिकारी ने कहा कि राज्य सरकार विकास का रोना रो रही है, आम जनता के मूलभूत समस्या, सुख-दुख से कोई लेना-देना नहीं रह गया है।

भ्रष्टाचार, लूट-खसोट चरम पर है और राज्य सरकार वोट बैंक की राजनीति करने में व्यस्त है। तुष्टिकरण नीति को बढ़ावा देकर किसी खास संप्रदाय को खुश करने के लिए लोकतंत्र के मंदिर विधानसभा को धर्म के आधार पर बांट रही है। नमाज अदा करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष द्वारा कमरा आवंटित किया जा रहा है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री सभी धर्मों का सम्मान करें।

जब कमरा ही आवंटित करना है तो सभी धर्मों के लिए कमरा आवंटित किया जाना चाहिए। पूर्व विधायक शिव शंकर उरांव ने कहा कि तुष्टिकरण की सारी हदें पारकर राज्य सरकार ने पूरे देश में नया कीर्तिमान कायम किया है। मौके पर भाजपा नेता मिशिर कुजूर ने कहा कि लोकतंत्र के मंदिर विधानसभा को धर्म के आधार पर बांट रही है। कहा कि जनमानस में विद्वेष की भावना को बढ़ावा मिल रहा है। पार्टी इसका पुरजोर विरोध करती है। मौके पर जिप अध्यक्ष सह भाजपा नेत्री किरण माला बाड़ा ने कहा कि भाजपा सभी धर्मों का समान आदर करती है ऐसे निर्णय से समाज टूट रहा है। उन्होंने कहा कि जनमानस में विद्वेष की भावना को बढ़ावा मिल रहा है। धरना कार्यक्रम को राम अवतार भगत, गायत्री देवी, शकुंतला उरांव, दामोदर कशेरा, सुमित महली सहित कई वक्ताओं ने संबोधित कर राज्य सरकार के इस तुष्टिकरण नीति की घोर निंदा की। कार्यक्रम का संचालन नगर अध्यक्ष निर्मल कुमार सिंह ने किया। धरना में जिला अध्यक्ष अनूप चंद अधिकारी, प्रदेश मंत्री मुनेश्वर साहू, वरिष्ठ भाजपाई भूपन साहू, मिशीर कुजूर,किरण बाला बाड़ा,गायत्री देवी, शकुंतला उरांव, कौशलेंद्र जमुआर, सुधीर नंद, दिनेश्वर प्रसाद, शिव कुमार राम आदि थे।

खबरें और भी हैं...