पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:संक्रमित परिवार के बीच बांटा जाएगा काढ़ा और भोजन पैकेट

गुमला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रत्येक प्रखंडों में काढ़ा बनाकर लोगों को पिलाया जाएगा

विहिप,बजरंग दल गुमला की जिला स्तरीय बैठक गुगल मीट के माध्यम से सम्पन्न हुईं। बैठक कि अध्यक्षता पूनम सिंह ने की। बैठक को संबोधित करते हुए बजरंग दल के जिला संयोजक मुकेश सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के इस कष्ट काल में बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रत्येक प्रखंडों में सेवा कार्य किया जाएगा। जिसमे गरीब असहाय लोगों के लिए भोजन का पैकेट तैयार कर हर घर तक पहुंचाया जाएगा,करोना संक्रमित लोगों के घरों में जरूरत सामग्री पहुंचाया जाएगा।

प्रत्येक प्रखंडों में काढ़ा बनाकर लोगों को पिलाया जाएगा। करोना बचाव हेतु मास्क वितरण किया जाएगा। भारत देश के किसी भी अस्पतालों में बेड,आक्सिजन,ईलाज कि सुविधा संगठन के माध्यम से होगा,आक्सिजन कि समस्या होने पर संगठन मदद करेगा,कोरोना के कारण मृत्यु हो रही परिवारों को श्मशान में शव जलाने में मदद बजरंग दल करेंगा। मरीजों के लिए अधिक से अधिक ब्लड कि व्यवस्था की जाएगा। फिलहाल कोविड-19 को देखते विहिप, बजरंग दल पुरे गुमला जिले में हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया जिससे कोरोना संक्रमण में लोगों की मदद कर सकें और इस महामारी को रोक सकें। डिजिटल बैठक में विहिप के जिला मंत्री केशव चन्द्र साय,सह मंत्री मनोज वर्मा, जिला संयोजक मुकेश सिंह, सुरक्षा प्रमुख रविन्द्र सिंह, विद्यार्थी प्रमुख सफल उरांव, दुर्गा वाहिनी संयोजिका शालिनी मिश्रा,सह संयोजिका ज्योति सिंह,यश राज सिंह,राज गोप सहित कई लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें